हैदराबाद में खतरनाक सड़क हादसा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गई जान
हैदराबाद में खतरनाक सड़क हादसा, सॉफ्टवेयर इंजीनियर की गई जान
Share:

कुकटपल्ली: हैदराबाद के कुकटपल्ली में एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. कुकटपल्ली के केपीएचबी कॉलोनी में एक टिप्पर लॉरी की गाड़ी से टक्कर में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर की जान निकल गई है. कहा जा रहा है कि तेज गति में आ रही टिप्पर लॉरी ने बाइक को खतरनाक टक्कर मारी. टक्कर मारने के पश्चात् टिप्पर लॉरी मोटरसाइकिल को लगभग 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. 

खबर के अनुसार, कुकटपल्ली हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पास रोड नंबर-एक पर यह दुर्घटना हुई. मामले में जान गंवाने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पहचान जगन मोहन रेड्डी के तौर पर हुई है. जगन मोहन अपनी मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी एक तेज गति टिप्पर लॉरी ने उनको खतरनाक टक्कर मार दी. इतना ही नहीं, टक्कर मारने के पश्चात् लॉरी कम से कम 20 मीटर तक मोटरसाइकिल को घसीटते हुए ले गई.

वही इस हादसे के पश्चात् टिप्पर लॉरी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने कहा कि दुर्घटना के तुरंत पश्चात् शख्स की मौत हो गई. उन्होंने कहा कि शव को पास के एक हॉस्पिटल में मोर्चरी में रखवाया गया है तथा लॉरी ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वाहन को बरामद कर लिया गया है. बता दें कि हैदाराबाद में सड़क हादसे बढ़ते जा रहे हैं. कुछ चालकों की लापरवाही के कारण रोजाना बड़े आँकड़े में लोगों को यहां अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है.

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोरोना, 4 जज हुए संक्रमित

सीएम धामी ने जनता से की अपील, कहा- 'अधिक संख्या में अपने मताधिकार...'

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, अब हर साल 26 दिसंबर को मनाया जाएगा 'वीर बाल दिवस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -