सीएम धामी ने जनता से की अपील, कहा- 'अधिक संख्या में अपने मताधिकार...'
सीएम धामी ने जनता से की अपील, कहा- 'अधिक संख्या में अपने मताधिकार...'
Share:

देहरादून: सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी के आने के पश्चात् कई मिथक टूटे हैं। हम उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनाकर मिथक तोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में लोकतंत्र के उत्सव का शुभारंभ हो चुका है। उन्होंने वोटर्स से चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग लेने का आह्वान किया। उन्होंने आग्रह किया कि ज्यादा आँकड़े में अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें।

वही कोरोना की चुनौती पर सीएम भरोसा जताया कि जल्द ही पूर्ण से इस महामारी को हराने में कामयाब होंगे। हम सभी कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के नियमों का पूर्णत: पालन करेंगे तथा लोकतंत्र के उत्सव को कामयाब बनाएंगे। चुनाव में जाने से पहले अपनी सरकार के कामकाज पर उन्होंने कहा कि हमने जनता की सेवा की। पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में उत्तराखंड के लिए 1 लाख करोड़ रुपये की योजनाओं की स्वीकृति हुई।

वही रेलवे, सड़क, हवाई कनेक्टिविटी की योजनाओं के अतिरिक्त किसान, उद्यमी, कारोबारी, व्यापारी, दुकानदार, कमजोर श्रेणी, युवा, महिला समेत प्रत्येक श्रेणी के हितों के लिए काम किया। रोजगार देने का आरम्भ किया। 21 वर्षों से लंबित परिसंपत्तियों के बंटवारे को निपटाया। हमें पूरा विश्वास है कि बीजेपी को फिर से जनता का आशीर्वाद प्राप्त होगा। पार्टी अबकी बार साठ पार के नारे को चरितार्थ करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के केंद्र में आने के पश्चात् कई मिथक टूटे, दोबारा सरकार बनाकर हम उत्तराखंड में भी मिथक तोड़ेंगे। प्रदेश को ऐसी सरकार चाहिए जो केंद्र में भी हो। धामी ने पार्टी का नारा सुनाया, न काले हाथ में आएगी, न झाड़ू पाएगी विकास की लक्ष्मी कमल के फूल पर आएगी।

महिलाओं को चुनाव में 40% टिकट से लेकर सरकारी नौकरी तक, यूपी चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

आचार संहिता लागू होते ही क्यों 'निहत्थी' हो जाती है राज्य सरकारें ?

केरल में भाजपा ने सरकारी अस्पतालों के रवैये पर सवाल उठाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -