सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोरोना, 4 जज हुए संक्रमित
सुप्रीम कोर्ट पहुंचा कोरोना, 4 जज हुए संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: सर्वोच्च न्यायालय के चार मौजूदा जज कोरोना संक्रमण से संक्रमित पाए गए हैं. इससे पहले बृहस्पतिवार को सर्वोच्च न्यायालय के दो जज कोरोना संक्रमित पाए गए थे. इनके अतिरिक्त रजिस्ट्री के लगभग 150 कर्मचारी भी या तो पॉजिटिव हैं या फिर आइसोलेशन में हैं. इससे पहले संसद के लगभग 400 कर्मचारी-सुरक्षाकर्मी भी कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं.

कोरोना संक्रमण के बढ़ते केसों को देखते हुए सर्वोच्च न्यायालय ने 4 जनवरी से पूर्ण रूप से वर्चुअल मोड पर सुनवाई करने का निर्णय लिया था. सर्वोच्च न्यायालय ने अपने सभी न्यायाधीशों को अपने आवासीय दफ्तरों से काम करने का निर्णय लिया है. इसके अतिरिक्त सर्वोच्च न्यायालय ने बृहस्पतिवार को एक सर्कुलर के जरिए कहा था कि 10 जनवरी से सिर्फ बहुत आवश्यक मामलों, फ्रेश मैटर, बेल मैटर्स, डिटेंशन तथा निर्धारित दिनांक के केस सूचीबद्ध किए जाएंगे.

वहीं राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस से हंगामा मच गया है. संसद भवन में काम करने वाले 400 से अधिक कर्मचारियों को कोरोना हो गया गया है. 6 एवं 7 जनवरी को संसद में काम करने वाले स्टॉफ, सुरक्षाकर्मियों की कोरोना जांच हुई थी. सूत्रों के अनुसार, पॉजिटिव मरीजों का आँकड़ा बढ़ सकता है. सभी स्टाफ का रैंडम टेस्ट कराया गया था. संक्रमित आने वाले स्टाफ का अनुपात 1:1 का है. मतलब प्रत्येक दूसरा स्टाफ कोरोना से संक्रमित हो गया है.

सीएम धामी ने जनता से की अपील, कहा- 'अधिक संख्या में अपने मताधिकार...'

पीएम मोदी का बड़ा ऐलान, अब हर साल 26 दिसंबर को मनाया जाएगा 'वीर बाल दिवस'

जनता को अखिलेश का वादा- 'सरकार बनी तो युवाओं को फिर से देंगे लैपटॉप...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -