पत्नी ईद मनाए, इसलिए नागराजू ने बेच दी थी अपनी सोने की चेन, लेकिन इस्लामी कट्टरपंथियों को रास नहीं आया 'प्यार'
पत्नी ईद मनाए, इसलिए नागराजू ने बेच दी थी अपनी सोने की चेन, लेकिन इस्लामी कट्टरपंथियों को रास नहीं आया 'प्यार'
Share:

हैदराबाद: मुस्लिम महिला से विवाह करने को लेकर 25 वर्षीय बी नागराजू की बुधवार रात (4 मई) हैदराबाद में चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। अब यह बात सामने आई है कि नागराजू ने अपनी पत्नी अश्रीन सुल्ताना सैयद को ईद की खरीदारी कराने के लिए अपनी सोने की चेन बेच डाली थी। रिपोर्ट के अनुसार, शहर के मलकपेट में कार शोरूम में नागराजू सेल्स एग्जीक्यूटिव के पद पर काम करता था। शोरूम के HR मैनेजर के सतीश ने बताया है कि उन्हें नागराजू की शादी के संबंध में हाल ही में पता चला, जब नागराजू ने उन्हें सोने की चेन के बारे में बताया। 

सतीश ने कहा कि, 'उसने मुझे बताया कि उसने अपनी पत्नी को ईद की खरीदारी करवाने के लिए चारमीनार ले जाने के लिए सोने की चेन 25,000 रुपये में बेच दी थी। वह बेहद ईमानदार और मेहनती इंसान था और काफी मासूम भी। वह आमतौर पर घर जाने से पहले अपने कैजुअल कपड़े पहन लेता था, मगर बुधवार शाम को वह यूनिफॉर्म में ही निकल गया क्योंकि वह लेट हो रहा था। उसे अपनी बहन के घर से अपनी पत्नी को लेने जाना था।'

पुलिस ने बताया है कि स्कूटर पर आये हमलावरों सैयद मोबिन अहमद और मोहम्मद मसूद अहमद ने दंपत्ति को सड़क पर रोका और नागराजू पर पहले लोहे की छड़ से और उसके बाद चाकू से हमला किया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि दोनों कातिलों को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने कहा कि सैयद मोबिन अहमद अपनी बहन के नागराजू से संबंधों के विरुद्ध था और उसने उसे इसके लिए चेतावनी भी दी थी।

विजिलेंस जांच में 'रिश्वत लेने' के दोषी पाए गए IPS अफसर मणिलाल पाटीदार, अब दर्ज होगी FIR

PNB ने फिक्स्ड डिपॉजिट्स की ब्याज दरों में 60 आधार अंकों की वृद्धि की

'शाहीनबाग़ के अवैध अतिक्रमण पर मत चलाओ बुलडोज़र..', सुप्रीम कोर्ट पहुंची कम्युनिस्ट पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -