हैदराबाद एफसी टीम के सदस्य और भारतीय फुटबॉल टीम शीर्ष कर पहुंची
हैदराबाद एफसी टीम के सदस्य और भारतीय फुटबॉल टीम शीर्ष कर पहुंची
Share:

भारतीय फुटबॉल टीम की टीम ओमान और मेजबान संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के खिलाफ क्रमश: 25 और 29 मार्च को दो दोस्तों के बीच मुकाबला करने के लिए दुबई रवाना होगी। तैयारी शिविर के लिए चुने गए 27 सदस्यीय टीम में हैदराबाद एफसी टीम के छह खिलाड़ी शामिल हैं जो शीर्ष उड़ान के मौसम में प्लेऑफ के मुकाबले में चूक गए थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि डिफेंडर चिंगलेनसाना सिंह और आकाश मिश्रा, मिडफील्डर हालिचैन नारज़री और मोहम्मद यासिर, और फॉरवर्ड लिस्टन कोलाको और हितेश शर्मा ने टूरिंग पार्टी के लिए कट बनाया है। अन्य प्रमुख निष्कर्ष एफसी गोवा आगे ईशान पंडिता और चैंपियन मुंबई सिटी एफसी के खिताब विजेता गोलकीपर बिपिन सिंह हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लंबे समय तक कप्तान रहे सुनील छेत्री दौरे में चूक जाएंगे क्योंकि उन्होंने हाल ही में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। 11-टीम लीग में पांचवें स्थान पर रहे हैदराबाद-फ्रैंचाइज़ी के कई खिलाड़ियों को शामिल करना पूरी तरह से आश्चर्यजनक नहीं है। राष्ट्रीय कोच इगोर स्टिमैक ने पहले टीम प्रबंधन के फैसले को सराहा था कि टीम में युवा घरेलू प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के लिए पांच आवंटित विदेशी खिलाड़ियों में से केवल तीन को खेलकर चुना गया था।

सुनील छेत्री के बिना ही दुबई के लिए रवाना हुआ भारतीय फुटबॉल टीम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने किया कमाल, एक बार फिर अपने नाम किया नया खिताब

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कैग्लियारी के खिलाफ 32 मिनट के अंदर बनाया नया रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -