क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कैग्लियारी के खिलाफ 32 मिनट के अंदर बनाया नया रिकॉर्ड
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कैग्लियारी के खिलाफ 32 मिनट के अंदर बनाया नया रिकॉर्ड
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने एक और रिकॉर्ड बनाते हुए अपने क्लब को सेटबैक से दूर रखने में मदद की और कैग्लारी (14 मार्च) के खिलाफ सीरी ए क्लैश से एक असाधारण मैच बाहर कर दिया। कैग्लियारी के खिलाफ रबर के एक दिन पहले, रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक मजबूत सोशल मीडिया पोस्ट किया जिसमें उन्होंने अपनी टीम को यह कहते हुए खड़ा किया कि "ट्रू चैंपियन कभी नहीं टूटते!" आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रोनाल्डो ने 32 मिनट के खेल के अंदर हैट-ट्रिक के साथ इसका अनुसरण किया और इस तरह से जुवेंटस को अपने दूर के खेल में 3-1 से कागलीरी पर 3-1 से जीत दिलाई। 

उनके पहले हाफ ट्रेबल में 10 वें मिनट का गोल गोल शामिल था, जो हेडर था, उसके बाद 25 वें मिनट में एक पेनल्टी से गोल किया गया और हैट ट्रिक गोल बाएं पैर में गोली मार दी गई जिसके बाद स्ट्राइकर ने उसके कान की ओर इशारा करते हुए जश्न मनाया। हाल के बैकलैश की प्रतिक्रिया। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि जुवे और उनके पुर्तगाली आगे पोर्टो के खिलाफ चैंपियंस लीग (यूसीएल) के अंतिम -16 उन्मूलन का सामना करने के बाद रविवार के खेल में प्रदर्शन करने के लिए दबाव में थे। 

लेकिन रोनाल्डो के तिहरा ने उन्हें जीत की स्थिति में डाल दिया, यहां तक कि जियोवानी शिमोन ने दूसरे हाफ में मेजबान टीम के लिए एक गोल किया। 55 अंकों के साथ, वह 10 अंक से पीछे है। 3-1 की जीत के बाद, रोनाल्डो ने मैच के बाद का साक्षात्कार देने से इनकार कर दिया और जुवे के कप्तान जियोर्जियो चिएलिनी को सम्मान देने के लिए कहा- जुवेंटस बॉस एंड्रिया पिरलो ने रविवार को फर्स्ट हाफ ट्रेबल स्कोर करने के बाद कैमरों का सामना नहीं करने के रोनाल्डो के फैसले का बचाव किया।

छात्राओं के कपड़ों में डालता था हाथ, नर्सिंग इंस्टिट्यूट का निदेशक परवेज आलम गिरफ्तार

AIADMK के घोषणापत्र में CAA रद्द करने का वादा, सहयोगी भाजपा बोली- सवाल ही नहीं उठता

'मैंने पहले ही चेताया था...', कोरोना के बढ़ते मामलों पर बोले राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -