हैदराबाद में दोहरे हत्याकांड में मजदूर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
हैदराबाद में दोहरे हत्याकांड में मजदूर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

हैदराबाद: शहर की पुलिस ने दोहरे हत्याकांड के आरोप में बीदर (कर्नाटक) के एक निर्माण मजदूर मोहम्मद कादिर (48) को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक रविवार की रात कादिर नामपल्ली रेलवे स्टेशन के पास गया और शराब का सेवन किया। वह बाजारघाट पर फुटपाथ पर लौट आया, जहां उसने एक निवासी से पैसे की मांग की। मना करने पर कादिर ने उसके सिर पर पत्थर से वार किया, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई। कादिर ने पीड़िता की जेब से 150 रुपये और शराब की एक बोतल निकाली।

फिर वह एक अन्य व्यक्ति के पास गया, जो एक ऑटो ट्रॉली में सो रहा था। उसने पीड़िता से सोने के लिए जगह मांगी। जब बाद में इनकार कर दिया, तो कादिर ने उसे मार डाला, कुमार ने कहा। सीपी के अनुसार, निगरानी कैमरों के फुटेज ने पुष्टि की कि कादिर दोनों हत्याओं में शामिल था। उसे पब्लिक गार्डन के पास से गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

एक अन्य आपराधिक घटना में, जुबली हिल्स पुलिस ने दो युवकों के साथ हैदराबाद के जुबली हिल्स में एच एंड एम शॉपिंग मॉल के ट्रायल रूम में एक लड़की के कपड़े बदलने की वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए स्टोर मैनेजर अमन के खिलाफ मामला दर्ज किया। कर लिया है। दूसरी ओर, पुलिस ने पाया कि युवा प्रकोष्ठ में इसी तरह के कई अन्य दृश्य थे और विवरण एकत्र किया जा रहा है कि क्या ये दृश्य कहीं फिल्माए गए थे या इंटरनेट से डाउनलोड किए गए थे।

भारत में अब तक 107.92 मिलियन से अधिक लोगों का हुआ टीकाकरण: रिपोर्ट्स

स्वास्थ्य मंत्रालय का दावा- "15 करोड़ वैक्सीन की डोज अभी भी राज्यों के पास उपलब्ध..."

कानपुर में अब भी जारी है जीका वायरस का कहर, एक बार फिर सामने आए इतने नए केस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -