सरकारी रिम्स अस्पताल में शुरू हुई 24x7 पुलिस कोरोना हेल्पलाइन
सरकारी रिम्स अस्पताल में शुरू हुई 24x7 पुलिस कोरोना हेल्पलाइन
Share:

कोरोना संकट और चिकित्सा और ऑक्सीजन की आपूर्ति की सार्वजनिक जरूरतों के उभरने के साथ, विशेष ड्यूटी (ओएसडी) के अधिकारी हर्षवर्धन श्रीवास्तव ने शुक्रवार को यहां सरकारी आरआईएमएस अस्पताल में 24x7 पुलिस कोरोना हेल्पलाइन का उद्घाटन किया। हमें यह बताएं कि मीडिया को इस विशेष सेवा के बारे में सूचित करते हुए, हर्षवर्धन ने कहा कि प्रभारी एसपी राजेशचंद्र के आदेश के बाद पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को व्यापक जानकारी प्रदान करने के लिए स्थानीय रिम्स अस्पताल में 'पुलिस रिम्स हेल्पलाइन सेंटर' खोलने के लिए।

वही इस विशेष सेवा में, विशेष शाखा डीएसपी विपुरी सुरेश ने रिम्स निदेशक बलराम नायक को कोविड हेल्पलाइन सेंटर के लिए एक अलग कमरा आवंटित करने के लिए कहा, जिसके लिए निदेशक ने तुरंत जवाब दिया और केंद्र के लिए एक कमरे की व्यवस्था की। हम यह साझा करें कि हर्षवर्धन ने कोरोना के रोगियों और उनके परिवार के सदस्यों को सूचना केंद्र का उपयोग करने के लिए कहा, क्योंकि यह एकमात्र स्थान है जहाँ पीड़ितों को ऑक्सीजन, दवाइयां, एम्बुलेंस और कोनोना जैसी सुविधाओं की पूरी जानकारी मिल सकती है, जिन्हें एम्बुलेंस में रुकना नहीं पड़ेगा। 

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि लोगों को चौबीसों घंटे सूचना प्राप्त करने के लिए 8333986902 पर कॉल करने के लिए एक आपातकालीन नंबर जारी किया गया है। केंद्र में कर्तव्यों को निभाने के लिए कांस्टेबलों और एक महिला कांस्टेबल को नियुक्त किया गया था। पुलिस एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष पेन्चाला वेंकटेश्वरु, एएसआई एन केशवस्वामी, डॉ. टोडासम चंदू और अन्य उपस्थित थे।

JDU नेता मोहम्मद तनवीर का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक

तेलंगाना सरकार में बढ़ा रात का कर्फ्यू, जारी किए गए नए दिशा-निर्देश

भयानक हादसा: करंट लगने से हुई युवक की दर्दनाक मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -