तेलंगाना सरकार में बढ़ा रात का कर्फ्यू, जारी किए गए नए दिशा-निर्देश
तेलंगाना सरकार में बढ़ा रात का कर्फ्यू, जारी किए गए नए दिशा-निर्देश
Share:

तेलंगाना राज्य ने कोरोना मामलों में बड़े पैमाने पर वृद्धि की सूचना दी, क्योंकि टीके और ऑक्सीजन की कमी अक्सर सामने आती है। उस कारण से राज्य सरकार ने 15 मई तक रात के कर्फ्यू के विस्तार की घोषणा की है और सामाजिक, राजनीतिक और खेल समारोहों पर प्रतिबंध लगाने जैसे नए दिशानिर्देश भी लागू किए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को जारी किए गए अपने नवीनतम दिशानिर्देशों में, तेलंगाना सरकार ने कहा कि रात का कर्फ्यू, जो रात 9 बजे से शुरू होकर सुबह 5 बजे तक जारी रहेगा, 15 मई तक लागू रहेगा। शादी और अंतिम संस्कार के आयोजन पर भी प्रतिबंध लगा दिया। राज्य में कोरोना मामलों की संख्या में वृद्धि और मामले में उच्च न्यायालय की टिप्पणियों को ध्यान में रखते हुए इन प्रतिबंधों की अनुमति है। 

हालांकि, राज्य में सभी कलेक्टरों, पुलिस आयुक्तों, पुलिस अधीक्षकों को आदेशों को सख्ती से लागू करने के लिए कहा गया था। चूंकि पिछले कुछ हफ्तों से देश में कोविड मामलों की संख्या बढ़ रही है, इसलिए गृह मंत्रालय (एमएचए) ने कोविड के प्रभावी नियंत्रण के लिए दिशानिर्देश जारी करते हुए राज्यों को केंद्र सरकार पर प्रतिबंध लगाने की सुविधा देने का निर्देश जारी किया है। स्थिति के आकलन के आधार पर कोविड के प्रसार को रोकना।

JDU नेता मोहम्मद तनवीर का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक

भयानक हादसा: करंट लगने से हुई युवक की दर्दनाक मौत

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -