JDU नेता मोहम्मद तनवीर का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक
JDU नेता मोहम्मद तनवीर का कोरोना से निधन, सीएम नितीश ने जताया शोक
Share:

पटना: बिहार के JDU नेता और विधान परिषद के सदस्य तनवीर अख्तर का आज देहांत हो गया है। वो कोरोना सक्रमण से जूझ रहे थे। बीते कई दिनों से वो बीमार थे। पिछले महीने कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। डॉक्टरों की लाख कोशिशों के बाद शनिवार को वो कोरोना से जंग हार गए और उनका इंतकाल हो गया।

राज्य के सीएम नीतीश कुमार ने उनके निधन पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि 'बिहार विधान परिषद के सदस्य मो तनवीर अख्तर जी का निधन अत्यंत दुखद है। वे एक कुशल राजनेता थे। उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है। उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें जन्नत में आला मकाम अता करें।'

वहीं विपक्षी दल राजद MLA तेजस्वी यादव ने भी अख्तर के देहांत पर शोक प्रकट किया है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोरोना संक्रमण की वजह से JDU एमएलसी जनाब तनवीर अख्तर जी के असामयिक निधन की खबर सुन आहत हूं। ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें तथा संकट व दुःख की इस घड़ी में परिजनों को सब्र और हिम्मत दें।

हैदराबाद अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ने 30 उड़ानें की रद्द

केंद्र पर फिर बरसे राहुल, कहा- जनता के प्राण जाएँ पर PM की टैक्स वसूली ना जाए

जानिए क्यों मनाया जाता है, विश्व प्रवासी पक्षी दिवस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -