भयानक हादसा: करंट लगने से हुई युवक की दर्दनाक मौत
भयानक हादसा: करंट लगने से हुई युवक की दर्दनाक मौत
Share:

अरुणाचल प्रदेश के सियांग जिले में बिजली मंत्रालय के अधिकारियों की सहायता करने के  बीच विद्युत मंत्रालय के अधिकारियों की सहायता करने के बीच एक युवक की बिजली गिरने से जान चली गई है। स्थानीय संगठन ने इस घटना के लिए राज्य के बिजली मंत्रालय को जिम्मेदार ठहराया है। जेरिंग मटकिर सोसाइटी (JMS) की रुमगोंग ब्लॉक इकाई ने इलज़ाम लगाया है कि स्वर्गीय शनोम जेरैंग की मृत्यु "रुमगोंग बिजली मंत्रालय की घोर लापरवाही" की वजह से हुई।

बिजली मंत्रालय के अधिकारियों की सहायता करने के बीच जेरैंग पर बिजली का तार गिरने के उपरांत बिजली गिरने लगी थी। यह घटना सियांग जिले के जोमलो मोबुक प्रशासनिक सर्कल के अंतर्गत मोरी गांव में हुई। जेएम रुमगॉन्ग के ब्लॉक अध्यक्ष ने एक बयान में दावा किया कि बिजली मंत्रालय ने अपने अधिकारियों को विघटन के उपरांत से चार दिन के बावजूद बाधित बिजली भेजने में विफल थे। 5वें दिन, बिजली मंत्रालय में एक लाइन मैन, ताबीर तातिन, जो गांव का मूल निवासी भी है, इन्होंने जनशक्ति की कमी के कारण लाइनों को ठीक करने के लिए स्वर्गीय जेरंग की मदद की।

ताबीर तातिन ने इलज़ाम लगाया कि टाटिन ने दिवंगत जेरंग की सहायता के लिए जबरदस्ती भर्ती किया और टाटिन ने दिवंगत जेरैंग को चेतावनी दी कि यदि वह काम में मदद नहीं करता है, तो देर से जियांग को उसका पालन किया जाना जरूरी है। यह सूचित करते हुए कि रुमगोंग पुलिस स्टेशन में पहले से ही एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, रूम्गॉन्ग जेएमएस इकाई ने इस घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की और जल्द से जल्द स्वर्गीय जेरैंग के परिवार को पर्याप्त मुआवजा प्रदान किया जाए।

ईरान के सर्वोच्च नेता बोले- इजराइल के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें सभी इस्लामी देश

अगस्त तक कोरोना मुक्त हो जाएगा ब्रिटेन: क्लाइव डिक्स

यरुशलम दिवस: ईरानियों ने फिलिस्तीनियों के लिए दिखाया समर्थन, ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा समारोह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -