पति की दुःख भरी दास्ता, कई बार कोशिश करने के बाद भी नहीं आई मौत
पति की दुःख भरी दास्ता, कई बार कोशिश करने के बाद भी नहीं आई मौत
Share:

भोपाल/ब्यूरो। जिले में एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है पति अपनी पत्नी के मायके जाने से इतना दुखी है कि अब तक 4 बार सुसाइड अटेम्प्ट कर चुका है। किस्मत से चारों बार उसकी जिंदगी बच गई। रेल कोच फैक्ट्री के पास राजेन्द्र नगर में रहने वाले इंद्रपाल ने शुक्रवार को फिनाइल पी लिया था। इसके बाद उसे एम्स में भर्ती कराया गया। कुछ देर इलाज के बाद अस्पताल से उसकी छुट्टी कर दी गई। फिनाइल पीने से पहले इंद्रपाल ने 21 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था।

मेरी बीवी अपने मायके में दो महीने से डटी हुई है। मैं उससे कह रहा हूं आ जा.. आ जा.. लेकिन वह मेरी सुन नहीं रही। मेरी चार साल की बच्ची का भविष्य खराब हो रहा है। ससुराल वाले मेरी पत्नी को भेज नहीं रहे। बहुत परेशान हो गया हूं। चार बार सुसाइड की कोशिश कर चुका हूं, लेकिन मौत भी नहीं आ रही। पुलिस और प्रशासन भी मेरी बात नहीं सुन रहे। इसके पहले 9 अगस्त को इंद्रपाल ने फांसी लगाने की भी कोशिश की थी। 

उस दौरान भी उसने एक वीडियो बनाया था। जिसमें वह कह रहा है, मेरी बीवी मुझे छोड़कर ललितपुर चली गई है। मेरा साला मेरी बीवी को पहुंचा नहीं रहा है। इसलिए मैं आत्महत्या कर रहा हूं। अगर मुझे कुछ होता है ताे मेरी मौत का जिम्मेदार मेरा साला और मेरी बीवी रहेगी। मैं उसे लेने गया तो मुझे मार-मारकर भगा दिया गया। इससे पहले भी इंद्रपाल ने एक बार ऑलआउट का लिक्विड पी लिया था, इलाज के बाद वह ठीक हो गया था। 

लाशों से पटा हुआ था भोपाल, और हज़ारों लोगों के कातिल एंडरसन को बचाने में लगे थे राजीव गांधी

कल्याणकारी फैसलों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति किया आभार व्यक्त

इस मामले में कोर्ट ने सुनाई आरोपियों को 7-7 साल की सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -