पति बाहर कर रहा था इंतज़ार, अंदर डॉक्टर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी तभी...
पति बाहर कर रहा था इंतज़ार, अंदर डॉक्टर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी तभी...
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ही लोग हैं जो अनजान व्यक्ति पर आसानी से भरोसा कर लेते हैं. ऐसे में आज जो अपराध की घटना के बारे मेहम आपको बताने जा रहे हैं वह कुछ ऐसी ही है. दरअसल यह घटना सूरत के नानपुर की है जहाँ एक अस्पताल में 28 वर्षीय महिला ने एक गायनेकोलॉजिस्ट डॉक्टर के पास अपना चेकअप करवाने गई थी लेकिन डॉक्टर ने तो उसका रेप कर लिया. जी हाँ, खबरों के अनुसार, अस्पताल में इलाज करवाने आई एक युवती को चिकित्सक ने जान से मारने की धमकी देकर उसका बलात्कार कर दिया.

वहीं अब आरोपी चिकित्सक का नाम प्रफुल्ल जोशी बताया जा रहा है और यह भी बताया जा रहा है कि शादी के 5 साल बाद भी जब महिला को कोई बच्चा नहीं हुआ तो उसने मी एंड मम्मी अस्पताल का रूख किया और वहां से वह दवाई ले रही थी. घटना वाले दिन महिला ने अस्पताल में अपने पति के साथ चिकित्सक का इंतजार किया और जब उसका नंबर आया तो एक नर्स ने उसके पति को बाहर बैठकर इंतज़ार करने को कहा और खुद महिला को कंस्लटिंग रूम में लेकर चली गई और उसके बाद महिला को एक बैड पर लेटा दिया जहाँ उसे एक इंजेक्शन लगाकर नर्स बाहर चली गई. बाद में एक चिकित्सक ने महिला से कहा कि वह जहर का इंजेक्शन लगाकर उसे मार देगा लेकिन अगर वह बचना चाहती है तो उसके साथ संबंध बनाए और इस पर महिला ने बिना विरोध किए उसके साथ संबंध बना लिए और बाहर आकर काउंटर पर बिल देकर पति के साथ घर आ गई.

बाद में महिला घबरा गई यह सोचकर कि उसे डॉक्टर ने यह कहा कि कल भी आना. इस पर महिला ने अपने पति को सारी बात बताई जिसके बाद उसका पति अपने परिवार वालों को साथ लेकर चिकित्सक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट लिखवा आया और अब डॉक्टर को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है.

नाबालिग लड़की के पास आकर बैठ गया पडोसी और छूने लगा गलत जगह

शादी के बाद प्रेमिका को बुलाया बैंक, सीढ़ियों पर बनाए शारीरिक संबंध और फिर..

14 दिन की बच्ची को 25 साल के दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, लड़ रही है मौत से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -