पति ने पत्नी के प्राइवेट फोटो और नम्बर अश्लील वेबसाइट पर शेयर कर दिए और फिर...
पति ने पत्नी के प्राइवेट फोटो और नम्बर अश्लील वेबसाइट पर शेयर कर दिए और फिर...
Share:

हर पति-पत्नी के बीच तो विवाद होता ही है लेकिन नोएडा में रहने वाले एक दंपति के बीच तो ऐसा विवाद हो गया जिसकी हर कही चर्चा होने लगी. ये पति-पत्नी विवाद के बाद अलग-अलग रहने लगे और फिर पता नहीं क्या हुआ कि पति ने अपनी पत्नी की अश्लील फोटो को पोर्न साइट पर डाल दिया. जी हाँ... इतना ही नहीं बल्कि उस पति ने तो पत्नी का नंबर एस्कॉर्ट सर्विसेज पर दे दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों पति-पत्नी पिछले 10 महीने से एक-दूसरे से अलग-अलग रह रहे थे.

इस बीच पत्नी अपने दोस्तों के साथ घूमने गई थी और उसने वहाँ की फोटो फेसबुक व इंस्टाग्राम पर डाल दी थी. बस इसी से नाराज होकर युवक ने अपनी पत्नी की अश्लील फोटो और मोबाइल नंबर को अश्लील वेबसाइट पर अपलोड कर दिया. जैसे ही पीड़िता का नम्बर एस्कॉर्ट सर्विस पर गया तब से ही उसके पास अश्लील कॉल्स आने लगे. इसके बाद पीड़िता ने नोएडा सेक्टर-20 थाने में शिकायत दर्ज कराई. महिला को जब ये पता चला कि उसका नंबर और तस्वीरें किसी ने एस्कॉर्ट सर्विस और पॉर्न वेबसाइट्स पर डाल दिए हैं, तो उसके होश उड़ गए.

जब पुलिस ने इस मामले की जांच के दौरान फोटो डालने वाले की डिटेल निकाली तो वह युवती का पति ही निकला. इसके बाद रविवार को पुलिस नेआरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने इस बारे में बताया कि 'उसने 2011 में लव मैरिज की थी . दोनों की एक बेटी भी है. दोनों मूलरूप से ओडिशा के रहने वाले हैं.'

Video : समुद्र की खतरनाक लहरे अपार्टमेंट की बालकनी उड़ाकर ले गई

इतनी ज्यादा महँगी है ये छोटी-सी चॉकलेट, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा

इस लड़की की आंख से निकलती हैं चीटियां, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -