इस लड़की की आंख से निकलती हैं चीटियां, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे
इस लड़की की आंख से निकलती हैं चीटियां, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे
Share:

आज तक आपने कई अजीबोगरीब बीमारियों के बारे में सुना होगा लेकिन हम आपको कर्नाटक के दक्षिणी कन्नड में रहने वाली एक ऐसी लड़की की बीमारी के बारे में बता रहे हैं जिसकी आँखो के अंदर से चीटियां निकलती हैं. जी हाँ... इस लड़की का नाम है अश्वनी जिसकी बायीं आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रहीं हैं.

इस लड़की की उम्र 11 साल है. दरअसल अश्वनी एक अजीबो-गरीब बीमारी से पीड़ित है जिसमे उसकी बायीं आंख से मरी हुईं चीटियां निकल रही हैं. अश्विनी की आँख से चींटी निकलने के कारण उसकी आँख में लगातार जलन होती है और पानी निकल रहा है. हैरानी वाली बात तो ये है कि डॉक्टर के पास भी इस बीमारी का कोई इलाज़ नहीं है और इस बीमारी को देख के डॉक्टर भी हैरान है. डॉक्टर्स का इस बारे कहना है कि 'जब वो सोती है तब शायद उसके कान में चली जाती होंगी और उसके आंख से बाहर निकलती है.' डॉक्टर ने तो अश्विनी की आँखों में आई ड्राप भी डाला फिर भी उससे कोई फायदा नहीं हुआ.

इतना ही नहीं बालक अश्विनी के माँ बाप ने ज्योतिष को भी दिखाया और इस बारे में ज्योतिष का कहना है कि, 'उसे नागदोष है जिसकी वजह से आंख से चीटियां निकल रही हैं.' लेकिन किसी के भी पास इस बीमारी का कोई इलाज नहीं है. सूत्रों के मुताबिक अबतक अश्वनी की आंख से 60 मरी हुईं चीटियां निकल चुकी हैं.

यहाँ की शादीशुदा महिलाएं पराए मर्दो के साथ बनाती हैं सम्बन्ध

महिला के साथ दिन में 100 से ज्यादा बार होता ये, हुई हालत खराब

यहां बच्चों को सीखने के नाम पर ऐसे किया जाता है टार्चर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -