इतनी ज्यादा महँगी है ये छोटी-सी चॉकलेट, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
इतनी ज्यादा महँगी है ये छोटी-सी चॉकलेट, कीमत जानकर माथा घूम जाएगा
Share:

चॉकलेट खाना तो हर किसी को पसंद होता है और मार्केट में कई अलग-अलग तरह की चॉकलेट भी मिलती है लेकिन हम आपको आज एक ऐसी चॉकलेट के बारे में बता रहे हैं जो अपनी कीमत के कारण दुनियाभर में मशहूर हैं.

हम आपको आज एक ऐसी छोटी सी चॉकलेट के बारे में बता रहे हैं जिसकी कीमत 6 लाख 18 हजार रूपए है. जी हाँ... सुनकर आप हैरान मत होइए... हम आपको बता दें ये चॉकलेट कोई आम चॉकलेट नहीं बल्कि बेहद खास है. खास बात तो ये है कि लोग इस बेशकीमती चॉकलेट को खाने से ज्यादा देखने के लिए आते हैं. इसके साथ ही इस चॉकलेट के लिए प्रदर्शनी लगाई गई है, जहां लोग भारी तादात में इस लाखों रुपए वाले चॉकलेट को सिर्फ देखने के लिए आ रहे है. आपको भले ही ये सब मजाक लग रहा हो लेकिन ये सच है. ये चॉकलेट दुनिया का अब तक का सबसे महंगी चॉकलेट है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें जिस महँगी चॉकलेट के बारे में हम बात कर रहे हैं वो हीरे की आकार की होती है और इस कीमती चॉकलेट को कुछ बेहतरीन चीजों से मिलाकर बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक इस चॉकलेट को बनाने में दुनिया के सबसे महंगे मसालों का इस्तेमाल किया गया है. इस कीमती चॉकलेट में मेडागास्कर से मंगाई गई व्हाइट ट्रफल, वेनीला और गोल्ड फ्लेक्स का इस्तेमाल किया गया है. इसके साथ ही चॉकलेट पर 23 कैरेट के सोने की परत लगाई गई है, जो कि इडिबल गोल्ड है. अब तो आपका भी इस चॉकलेट को देखने का और इसे खाने का मन जरूर कर ही रहा होगा.

इस लड़की की आंख से निकलती हैं चीटियां, वजह जानकर होश उड़ जाएंगे

यहाँ की शादीशुदा महिलाएं पराए मर्दो के साथ बनाती हैं सम्बन्ध

महिला के साथ दिन में 100 से ज्यादा बार होता ये, हुई हालत खराब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -