पति था अस्पताल में भर्ती, बच्चे से परेशान पत्नी ने कर डाली हत्या
पति था अस्पताल में भर्ती, बच्चे से परेशान पत्नी ने कर डाली हत्या
Share:

जमशेदपुर: झारखंड के जमशेदपुर शहर से एक मार्मिक जानकारी आई है जहां एक कलयुगी मां ने अपने 5 वर्ष के बेटे को केवल इसल‍िए मार द‍िया क‍ि उसका बैंक मैनेजर पत‍ि हॉस्पिटल में था तथा वह बच्चे से च‍िड़च‍िड़ा गई थी। यह मामला जमशेदपुर से सटे राजनगर थाना इलाके के पोटका पंचायत अंतर्गत बीटा गांव की है। कहा जा रहा है कि मां ने अपने बच्चे को बुधवार के दिन ही मौत के घाट उतार दिया था किन्तु राजनगर पुलिस को इसकी तहरीर शुक्रवार को प्राप्त हुई। 

पुलिस बीटा गांव पहुंची तो पता चला कि बच्चे के पिता टाटानगर स्थित ब्रह्मानंद हॉस्पिटल में उपचार चल रहा था तथा घर में सिर्फ मां-बेटा ही थे। बच्चे के पिता और दादाजी हॉस्पिटल में थे। थाना प्रभारी ने पड़ताल की तो पता चला कि बुधवार की शाम को ही महिला ने क्रोध से अपने पांच साल के बेटे की नारियल रस्सी से गला घोंट कर हत्या कर दी थी। एक दिन तो किसी को जानकारी नहीं होने दी किन्तु दूसरे दिन जब बच्चा शाम तक घर से नहीं निकला तो स्थानीय व्यक्तियों को शक हुआ। जब घर के भीतर देखा तो पाया मासूम विनीत तियु का मृत शरीर भूमि पर पड़ा है। तब उसके बैंक मैनेजर पिता एवं दादाजी को तहरीर दी गई। 

शुक्रवार प्रातः बच्चे के पिता हॉस्पिटल से छुट्टी लेकर घर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी। पुलिस के पहुंचने पर महिला ने अपना जुर्म स्वीकार किया तथा जिस रस्सी से उसका गला घोंटा गया था, वह भी जब्त कर ली गई। राजनगर पुलिस ने अपराधी महिला को हिरासत में ले लिया है तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम करवा लिया गया है। राजनगर थाना प्रभारी एसएस दास ने कहा क‍ि हम लोगों को तहरीर प्राप्त हुई कि बीटा गांव में एक मां ने अपने बच्चे को मार द‍िया है। सत्यापन किया तो सही पाया तथा बच्चे की मां ने भी हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया क‍ि पति अस्पताल में थे, हम बहुत चिड़चिड़ा गए थे तो बच्चे को मार दिया। 

छत्तीसगढ़ में छह नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

सुहागरात से पहले प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, फफक-फफक कर रोया दूल्हा

गोरखपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, आरोपी फरार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -