सुहागरात से पहले प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, फफक-फफक कर रोया दूल्हा
सुहागरात से पहले प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन, फफक-फफक कर रोया दूल्हा
Share:

सहरसा : बिहार के सहरसा जिले से एक अजीब मामला प्रकाश में आया है, जहां शादी समारोह खत्म होने के बाद विदाई के वक़्त दुल्हन को कोई और लड़का अपने साथ बाइक पर बैठकर भगा ले गया. वहीं दूल्हा इस पूरी घटना को बस देखता ही रह गया. कई दिनों तक पूरे जिले में यह मामला सुर्खियों में बना रहा. बाद में पंचायत बुलाई गई जिसमें मामले का निपटारा हो सका.

बताया जा रहा है कि शहर से लगे एक गांव के लड़के की शादी तटबंध के भीतर एक गांव में तय हुई. लड़के और बाराती गाड़ी को तटबंध पर छोड़कर बाइक और पैदल चचरी पुल पार कर दुल्हन के घर पर पहुंचे. पूरी रात बारातियों का स्वागत सत्कार होता रहा और पूरे विधि विधान से लड़के और लड़की के विवाह की रस्म निभाई गई. शादी संपन्न होने के बाद सुबह की बेला में बारात समेत दुल्हे के साथ दुल्हन की विदाई हो गई. इस दौरान एक पड़ोसी लड़के ने तटबंध पर खड़ी गाड़ी पर बिठाने के लिए दुल्हा और दुल्हन को अपनी बाइक पर बैठा लिया, किन्तु बीच रास्ते में लड़के ने दुल्हे को बाइक से उतारा और दुल्हन की साड़ी में बंधी गांठें खोल दुल्हन को लेकर भाग निकला. दूल्हा बेचारा दंग रह गया. पीछे से बारात पहुंची तो बिना दुल्हन के दुल्हे को कलपते देख चौंक गयी.

इस बात की जानकारी फिर दुल्हन के घर पर दी गई. आनन-फानन में दुल्हन और लड़के की तलाश शुरू हुई, मगर कोई नहीं मिला. वहीं दूल्हे वालों के परिजन गुस्सा होने लगे. अंत में पंचायत बैठी काफी मान-मनौव्वल हुआ और फिर दुल्हन के चढ़ावे के जेवर, अन्य सामग्री सहित गाड़ी भाड़ा देकर दूल्हे को बगैर दुल्हन के बाराती को विदा कर दिया गया.

गोरखपुर में नाबालिग से दुष्कर्म, वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला, आरोपी फरार

मानसिक रूप से बीमा पति ने अपनी ही पत्नी को उतारा मौत के घाट

मिजोरम में 8 लाख रुपए से ज्यादा की हेरोइन हुई जब्त, 3 लोग हुए गिरफ्तार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -