विराट को पसंद है अनुष्का शर्मा की यह फिल्म, अंदाजा लगाना होगा मुश्किल
विराट को पसंद है अनुष्का शर्मा की यह फिल्म, अंदाजा लगाना होगा मुश्किल
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने क्रिकेट से इतर निजी जीवन के कुछ राज खोले हैं. एक मिडिया रिपोर्टर को कोहली ने बताया कि कैसे अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वे सोशल मीडिया ट्रोलिंग को हैंडल करते हैं. 31 वर्ष के इस क्रिकेटर ने यह भी बताया कि उन्हें अनुष्का की कौन-सी फिल्म पसंद है. 

अनुष्का की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही, फ़िलहाल रणबीर कपूर के साथ 'ए दिल है मुश्किल' उतनी सफल तो नहीं रही, परन्तु विराट कोहली को यह फिल्म बहुत पसंद है. विराट ने बताया कि इस फिल्म में अनुष्का का करेक्टर उन्हें बेहद पसंद आया. 'ऐ दिल है मुश्किल' को मैं सलाम करता हूं. ये मेरा फेवरेट किरदार है. मैं अनुष्का को अक्सर ये बताता हूं. विराट ने आगे बताया कि कभी-कभी मैं यू-ट्यूब खोलकर उस सीन को देखता हूं जब अनुष्का को कैंसर हुआ था और रणबीर कपूर वापस आ जाता है. उस सिचुएशन का गाना मेरे दिल में बसा है. 

जानकारी के लिए बता दें कि थोड़े ही दिन पहले विराट कोहली ने अनुष्का के साथ एक फोटो शेयर की थी, जिसमें अनुष्का उनके साथ बैठी हुई थीं. दोनों रात को फिल्म देख रहे थे. विराट ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि पिछली रात, फिल्म इस हॉटी के साथ| इससे पहले विराट और अनुष्का भूटान घूमने गए थे, जहां की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. भूटान की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा था कि जीवन के सफर में साथ चल रहे हैं, हमारे पास प्यार के अलावा कुछ नहीं. दोनों 11 तारीख को शादी की सालगिरह भी मनाएंगे. वहीं इस बीच विराट कोहली 6 दिसंबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलते दिखाई देंगे.

डिप्रेशन में जा चुकी थी यह एक्ट्रेस, 2 साल बाद गुड न्यूज़ से की वापसी

अक्षय कुमार ने करीना के साथ किया मजेदार प्रैंक, एक्ट्रेस का रहा ये रिएक्शन

मनीषा कोइराला ने शेयर की कैंसर रिकवरी की यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -