पत्नी से ज्यादा के चक्कर में पति ने कर दिया कुछ ऐसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप
पत्नी से ज्यादा के चक्कर में पति ने कर दिया कुछ ऐसा, जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के इलाहबाद से सामने आया है इस मामले में एक पत्नी ने अपने पति से परेशान होकर खुद को बचाने की गुहार लगाई है. खबरों के अनुसा महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार पति की तलाश शुरू कर दी है. जी हुआ यूँ कि एक पत्नी के लिए हवस की भूख मे एक पति हैवान बन गया और उसने जो किया वह सच में बहुत बुरा रहा.

खबरों के अनुसार इलाहबाद के धूमनगंज इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि है 'शादी के बाद महिला का पति उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा, लेकिन महिला जैसे तैसे बहाने बनाकर बच जाती थी लेकिन फिर एक रात को पति ने महिला पर अप्राकृतिक संबंध बनाने पर जोर दिया और जब महिला ने ना कह दिया तो पति ने पत्नी की पिटाई कर दी और जबरदस्ती उसके साथ संबंध बना लिए.' केवल इतना ही नहीं पति रोजाना ही उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने लगा और एक दिन महिला तंग आकर मायके चली गई. वहां जाकर महिला ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

पुलिस के अनुसार पीड़िता स्वाती की शादी मसारी निवासी उमेश के साथ हुई थी लेकिन शादी के कुछ समय बाद उमेश पर वहशीपन सवार हो गया और अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर स्वाती को पीटने लगा, साथ ही वह हर दिन उसका शोषण करने लगा. एक दिन इससे परेशान होकर महिला ने अपनी मां को पूरी कहानी बताई जिसके बाद मां ने पिता को साथ लेकर पति की हैवानियत से बचाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

पैर दबाते-दबाते बहु ने दबा दिया ससुर का यह अंग कि हो गया काण्ड

ससुर के साथ संबंध बना रही थी बहु, बेटे ने खोला कमरे का गेट और फिर..

युवती को देख डोल गई 19 साल की लड़की की नियत, प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -