पैर दबाते-दबाते बहु ने दबा दिया ससुर का यह अंग कि हो गया काण्ड
पैर दबाते-दबाते बहु ने दबा दिया ससुर का यह अंग कि हो गया काण्ड
Share:

आए दिन सामने आने वाली अपराध की घटनाओं में एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस घटना में एक 50 साल के आरोपी ससुर ने अपनी 20 साल की बहू के साथ रेप कर उसे कही का नहीं छोड़ा. आने वाली खबरों के अनुसार ससुर ने पहले अपने बेटे को शराब पिलाकर बेसुध कर दिया और फिर अपनी बहू को पैर दबाने के लिए अपने पास बुलाया और बहू जब वह पैर दबाने आई तो वहशी बन चुके ससुर उसके साथ रेप कर दिया.

पीड़ित महिला का कहना है कि उसकी शादी दो साल पहले हुई है और उसके पति को शराब पीने की लत है. बीते रविवार रात को ससुर ने पति को शराब पिलाई, जब वह ज्यादा नशे में आ कर सो गया, तो ससुर ने सरिता को अपने पास बुलाया और कहा कि पैर दबाओ. उस समय जब सरिता पेअर दबाने लगी तो जैसे ही उसका हाथ ससुर के जांघ पर पहुंचा वैसे ही ससुर ने उसे जोर से पकड़ लिया और उसका रेप कर दिया वह चीखती रही चिल्लाती रही लेकिन उसका पति नशे में धुत था इस वजह से वह नहीं आया.

थोड़ी देर बाद पास के कमरे में सो रही जेठानी आ गईं और उन्होंने ससुर को फटकार लगाई. बाद में विवाद बढ़ने लगा तो ससुर घर से भाग गया, इसके बाद रेप की शिकार बहू ने पुलिस को इस बात की सुचना दी. पुलिस ने महिला के ससुर के खिलाफ सुहिकायत दर्ज कर ली है और उसकी तलाश भी शुरू कर दी है.

युवती को देख डोल गई 19 साल की लड़की की नियत, प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय...

कमरे में अकेली थी भाभी, देखते ही पहुंचा देवर और खोल दिया..

वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया रेप का वीडियो बनाने वाला आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -