ससुर के साथ संबंध बना रही थी बहु, बेटे ने खोल दिया कमरे का गेट
ससुर के साथ संबंध बना रही थी बहु, बेटे ने खोल दिया कमरे का गेट
Share:

आए दिन अपराध इ बढ़ते मामले देखकर अब रिश्तों से भी विश्वास उठ चुका है ऐसे में हाल ही में यूपी के जौनपुर जिले का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस मामले में जब अपने पिता को अपनी पत्नी के साथ एक बेटे ने आपत्तिजनक हालत में देख तो बेटा आग बबूला हो गया और उसने अपने पिता की डंडे से पिटाई कर दी. बाद में घायल पिता को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है. जी हाँ, जौनपुर के जफराबाद कस्बे में ससुर और बहू को आपत्तिजनक स्थिति में देखने के बाद पुत्र खुद को रोक नहीं पाया उसने पहले तो अपनी पत्नी को जमकर पीटा और उसके बाद उसने मौका पाते ही पिता को भी खूब मारा और मारकर घायल कर दिया अब उसके पिता को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती करया गया है.

खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस को कोई सूचना नहीं दी गई लेकिन फिर भी यह मामला एक आग की तरह फ़ैल गया. यह मामला जफराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है जहां एक 50 वर्षीय अधेड़ के दो पुत्र है और वह घर पर ही जनरल स्टोर की दुकान चलाता है वहां उसके बड़े पुत्र की शादी हो गई है और उसका बड़ा बेटा जौनपुर शहर स्थित एक कपड़े की दुकान पर नौकरी करता है.

बीते कुछ महीनों से उसकी पत्नी का ससुर से अवैध संबंध चल रहा था और शक होने पर ससुर और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था. बीती रात में जब पति दूकान से अपने कमरे में गया तो उसने पत्नी को पिता के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया और उसके बाद वह गुस्से से लाल हो गया और सबसे पहले पत्नी की जमकर मारा और फिर उसके बाद पिता को जमकर डंडे से मारकर घायल कर दिया. अब लड़के के पिता को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है.

युवती को देख डोल गई 19 साल की लड़की की नियत, प्राइवेट पार्ट में सेक्स टॉय...

कमरे में अकेली थी भाभी, देखते ही पहुंचा देवर और खोल दिया..

वॉट्सऐप के नए फीचर से पकड़ा गया रेप का वीडियो बनाने वाला आरोपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -