शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम
शादी के बाद पत्नी का नहीं था ससुराल जाने का मन, पति ने किया यह खौफनाक काम
Share:

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानने के बाद आप भी हिल जाएंगे. बताया जा रहा है कि यहां एक नवविवाहित जोड़े के साथ एक ऐसी घटना घटी जो पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई. आपको जानकारी के लिए बता दें कि, शादी के बाद पत्नी मायके में रहना चाहती थी और किसी बात को लेकर दोनों में कुछ दिन पहले झगड़ा हो गया था.

इस पति-पत्नी के झगड़े के बाद उसने पति के साथ ससुराल जाने से मना कर दिया था, जिससे गुस्सा होकर पति ने आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद लोग काफी हैरान हैं. जानकारी मिली है कि युवक ने फांसी लगाई है और पुलिस ने बताया है कि मामला उभांव थानाक्षेत्र के बिल्थरा रोड स्थित पन्नालाल कटरा का है. 

जानकारी के मुताबिक़, चकबंदी लेखपाल अजय कुमार (39) का शव बुधवार को बाथरूम के दरवाजे से लटका हुआ मिला. वहीं पुलिस के मुताबिक़, मिर्जापुर जनपद के जमालपुर निवासी अजय कुमार पिछले एक साल से बिल्थरारोड में चकबंदी लेखपाल पद पर कार्य क्र रहे थे और पन्नालाल कटरा में स्थित एक मकान में वे किराए पर रहते थे. पुलिस के मुताबिक़, अजय पिछले दिनों अपनी पत्नी की विदाई कराने ससुराल गया हुआ था लेकिन मनमुटाव के कारण पत्नी ने उसके साथ आने से इंकार कर दिया और फिर अजय ने पन्नालाल कटरा में अपने मकान में फांसी लगा ली. 

मंगेतर से ब्रेकअप के लिए महिला को मिले लाखों रु, फिर उठाया होश उड़ाने वाला कदम

जब श्रद्धांजलि सभा में पहुंच गया बंदर, महिलाओं के साथ करने लगा यह काम

यहां नेता नहीं करते चुनाव प्रचार, फिर भी मतदान होता 95 प्रतिशत के पार

इस मंदिर में सोने से होती है महिलाओं की बड़ी समस्या दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -