प्रेग्नेंट पत्नी और पोर्न वीडियो लेकर थाने पहुंचा पति, आगे का माजरा सुनकर उड़ जाएंगे होश..
प्रेग्नेंट पत्नी और पोर्न वीडियो लेकर थाने पहुंचा पति, आगे का माजरा सुनकर उड़ जाएंगे होश..
Share:

आए दिन अपराध की कुछ खबरें ऐसी आ जाती हैं जिन्हे सुनकर उनपर भरोसा नहीं हो पाता है. ऐसे में अधिकतर खबरें रिश्तों को शर्मसार करने वाली होती हैं, जैसे अभी भी आई है. जी हाँ, हाल ही में आई एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. इस मामले में बेंगलुरू में एक शख्स ने पुलिस के पास पहुंचकर पत्नी पर आरोप लगाया कि उसने पोर्न फिल्मों में काम किया है और वह अडल्ट एक्ट्रेस है. जी हाँ, हाल ही में 37 साल का व्यक्ति प्रेग्नेंट पत्नी को भी पुलिस के पास लेकर गया और उसने कहा कि ''मेरी पत्नी ने इस वीडियो में काम किया है इसने मुझे धोखा दिया है इसे पकड़ लो.''

जी हाँ, हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार संबंधित शख्स एक ई कॉमर्स कंपनी में डिलिवरी पर्सन के तौर पर काम करता है और पुलिस ने उसे समझाने की कोशिश की कि वीडियो में दिख रही महिला उसकी पत्नी नहीं है लेकिन वह नहीं माना और वह उसे अपनी पत्नी ही कहता रहा. इस मामले में जांच के दौरान पता चला है कि पति पोर्न फिल्मों को देखने का लती है और पुलिस द्वारा उसके आरोपों को गलत बताए जाने के बाद भी उसने वीडियो की असलियत समझने से मना कर दिया है.

वहीं उसने पोर्न वीडियो में दिखने के शक मे अपनी पत्नी की पिटाई भी कर दी है. इस मामले में पुलिस ने उसे काउंसिलिंग के लिए भेज दिया है. वहीं पति अब पत्नी से तलाक लेने की बात कर रहा है.

पहले गोलियां खिलाकर किया रेप और फिर आत्मा कहकर बाँध दिया बेड़ियों में..

नशे में पिता ने बेटी के साथ किया यह काम, आगे जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मकानमालिक ने लगाए लड़कियों के कमरे में ख़ुफ़िया कैमरे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -