हेमा के पति ने हत्या के एक दिन पहले ही हेमा को कर दिया था अलविदा
हेमा के पति ने हत्या के एक दिन पहले ही हेमा को कर दिया था अलविदा
Share:

मुंबई : महज 5 लाख रुपए के लिए पेशे से चित्रकार हेमा औऱ उसके वकील हरीश भंबानी की हत्या के मामले में गुरुवार को एक नया खुलासा हुआ। हेमा की हत्या के एक दिन पूर्व ही उसके चित्रकार पति चिंतन ने फेसबुक के वॉल पर अलविदा सॉन्ग अपलोड किया था। इस खुलासे के बाद से ही चिंतन शक के घेरे में आ गया है कि क्या उसे पहले से पता था कि हेमा की हत्या होने वाली है या ये महज एक इतेफाक है।

इस मामले में हेमा के परिजनों ने सीबीआई जांच की मांग की है। क्योंकि उन्हें शक है कि हत्या की खबर पहले ही चिंतन को हो चुकी थी। कहा जा रहा है कि हेमा की हत्या 5 लाख रुपयों की लेन-देन को लेकर हुई है, इस पर हेमा के चचेरे भाई दीपक का कहना है कि ये सरासर गलत है और ये हत्या चिंतन ने ही की है। दीपक का कहना है कि चिंतन को हेमा को प्रताड़ित करके खुशी मिलती थी।

चिंतन हेमा को बहुत परेशान करता था। हेमा के चचेरे भाई ने कहा कि चिंतन हेमा से कितनी नफरत करता था यह इसी बात से पता चलता है कि उसने हेमा को तलाक का नोटिस उसके एनिवर्सरी 31 अक्टूबर 2009 के दिन ही भेजा था। दीपक के अनुसार हत्या का कारण ईर्ष्या था, क्यों कि हेमा एक अंतरराष्ट्रीय चित्रकार थी, जबकि चिंतन इतना प्रसिद्ध नहीं था। इसी को लेकर वह हतोत्साहित रहता था।

2010 में जब तलाक का मुकदमा दायर हुआ तो पहले उसने हेमा की मुलाकात अधिवक्ता जिमी मेहता से कराई। बाद में मेहता ने हेमा को वकील हरीश भंबानी से मिलवाया। हरीश भंबानी को हेमा पिता की तरह मानती थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -