खाने में दिया मटन का छोटा सा टुकड़ा तो गुस्से में लाल हुआ पति और...
खाने में दिया मटन का छोटा सा टुकड़ा तो गुस्से में लाल हुआ पति और...
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह नवी मुंबई के जुही-कमोठे गांव का है. इस मामले में यहाँ रहने वाली एक 37 वर्षीय महिला को उसके पति ने केवल इस बात पर मिट्टी का तेल छिड़ककर जला दिया क्‍योंकि उसने उसे खाना परोसते समय मटन का छोटा टुकड़ा दिया था. जी हाँ, इस मामले में बुरी तरह से झुलसी महिला को सायन अस्‍पताल में एडमिट करवाया गया था लेकिन बीते 9 दिसंबर को उसकी मौत हो चुकी है.

इस मामले में पुलिस ने कहा कि, मतृका पल्‍लवी सरोडे (37) एक गृहणी थी, आरोपी मारुति सरोडे (38) उसका पति है जो कि नांदेड़ में मजदूरी करता था. इस दंपती के चार नाबालिग बच्‍चे भी हैं. वहीं सीनियर इंस्‍पेक्‍टर बाबासाहेब टुपे ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि, ''4 दिसंबर को रात के खाने के समय महिला का पति इस बात से नाराज हो गया क्‍योंकि उसने उसे कम मात्रा में मटन परोसा था. पति शराब के नशे में था उसने गुस्‍से में पत्‍नी के ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर उसे आग लगा दी.

बच्‍चों ने मदद के लिए आवाज लगाई तो पड़ोसी उसे बचाने के लिए आए. पड़ोसी उसे नेरुल के डॉक्‍टर वाई पाटिल अस्‍पताल ले गए. अगले दिन घायल महिला को सायन के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया.'' वहीं 9 दिसंबर को महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति ने ही गुस्‍से में उसे आग लगा दी थी और उसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की.

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका बनाने लगी थी दुरी, प्रेमी ने किया खौफनाक काम

12 साल के चाचा ने बनाया बच्ची को हवस का शिकार, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -