बेटे की हत्या की धमकी देकर लाया पत्नी को, कमरे मे बंद कर घोंपे 33 बार चाकू
बेटे की हत्या की धमकी देकर लाया पत्नी को, कमरे मे बंद कर घोंपे 33 बार चाकू
Share:

जालंधर : जालंधर के स्कूल में 26 वर्षीय सरकारी टीचर गीता हमेशा से शिक्षको के हक के लिए आगे रहती थी। 10 साल पहले जिस सुनील के साथ उसने लव मैरिज की वह नशेड़ी निकला। काम तो कोई करता नहीं था, शराब के लिए बार-बार पैसा मांगता था। इस बार भी उसने गीता से 10 हजार रुपए मांगे थे। गीता ने मना किया तो 9 साल के बेटे कुणाल को मारने की धमकी देकर स्कूल से गीता को घर लाया। कुछ देर बाद गीता पर चाकू से हमला कर दिया। गीता ने बचने की बहुत कोशिश की चिल्लाई, दौड़ी पर उसकी एक न चली।

हत्यारे पति ने गीता पर 33 बार चाकुओं से वार किया। 3 दिन से सुनील गीता से 10 हजार रुपए मांग रहा था। मंगलवार को गीता स्कूल गई तो उसने 9 साल के बेटे कुणाल को मारने की उसको फोन कर धमकी दी। इसके बाद गीता के फोन बंद कर लिया तो वह स्कूल आ पहुचा और गीता को घर ले आया। गीता के साथ उसकी एक अन्य टीचर भी घर तक गई। सुनील ने तय योजना के तहत पहले टीचर के जाने का इंतजार किया। टीचर के जाते ही बेटे को दूसरे कमरे में भेज दिया और फिर गीता के सिर पर पहले पलंग के पावे से हमला किया।

गीता बचने के लिए भागी तो उसने चाकू से हमला कर दिया। गीता की मौत होने पर वह भागा लेकिन शोर मचने पर पड़ोसियों ने उसे पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। शादी के बाद गीता के परिवार वालों ने सुनील के नशेड़ी होने के बावजूद उसे सैटल करने के लिए हर हद तक कोशिश की। पहले शादी के लिए परिवार रजामंद हुआ और दहेज में पांच लाख रुपए दिए। यही नहीं सरकारी टीचर बेटी का घर बसाने के लिए उन्होंने सुनील को पहले दुकान खोल कर दी, उसने जब दुकान बंद कर दी तो एक बार फिर उसे थ्री व्हीलर लेकर दिया। इसके बावजूद नशेड़ी सुनील ने थ्री व्हीलर भी बेच दिया।

गीता की मौत के बाद मासूम बेटे ने जो व्यथा बताई उससे कलेजा पसीज गया। 9 साल के कुणाल ने बताया की पापा मम्मी को स्कूल से घर लेकर आए उसके बाद मुझे दूसरे कमरे मे बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद मम्मी के चिल्लाने की आवाज़े सुनाई दी। मैं बहुत डर गया था और दरवाजा खोल नीचे भाग गया। वही दूसरी तरफ आरोपी ने कहा की गीता उसे धोका दे रही थी। किसी ओर मर्द के साथ वह प्यार करती थी इसलिए उसने गीता की हत्या कर दी ।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -