पोते के लिए हैवान बना ससुर, बहू का कर दिया ये हाल

पोते के लिए हैवान बना ससुर, बहू का कर दिया ये हाल
Share:

शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक ससुर ने इंसानियत की सारी सीमा लांघ दी. ससुर की चाह इतना भयानक रूप ले लेगी किसी ने भी नहीं सोचा था. ससुर ने अपनी बहू का चाकू गोदकर क़त्ल कर दिया. लंबे वक़्त से ससुर चाह रहा था कि उसके घर में पोते की किलकारी गूंजे. जब ऐसा नहीं हुआ तो वह सारे रिश्तों की मर्यादा को भूलते हुए कातिल बन गया. उसने बहू को कई बार चाकू मारा तथा उसका क़त्ल कर दिया.

घटना की खबर प्राप्त होने पर मायके वाले युवती के ससुराल पहुंचे. उसे इस हालत में देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई. खून से लतपथ पड़ी बेटी को देखकर घर वालों ने उसके क़त्ल की खबर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अपराधी ससुर मौके से फरार हो गया है. अपराधी अशोक सिंह की बहू सो रही थी. तभी ससुर ने मौका देखते हुए उसके शरीर पर कई बार चाकू से हमला किया.

चाकू से हमला होने पर बहू जोर से चिल्लाई मगर ससुर ने उसका मुंह दबाया तथा निरंतर 12 बार उसने बहू के शरीर के सीने, जांघ, नाभी में चाकू मारता रहा. उसने तब तक चाकू मारा जब तक सिंधू की जान नहीं चली गई. ससुर का असुर बनना लोगों को अभी भरोसा नहीं होने दे रहा. फिलहाल, पुलिस अपराधी की तलाश में जुटी हुई है. यह घटना बारबीघा के माउर गांव की है. अपराधी अशोक सिंह ने अपनी बहू का बेरहमी से क़त्ल कर दिया है. ये उसके बड़े बेटे राहुल कुमार की पत्नी है. बहू सिंधू कुमारी की 7 और 5 वर्ष की दो बेटियां हैं. मां की हत्या के पश्चात् से दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है. दोनों बेटियों के सिर से मां का साया उठ गया.

'कश्मीर कभी भारत का हिस्सा नहीं था, सेना ने कब्जा किया..', अरुंधति रॉय पर UAPA के तहत चलेगा मुकदमा !

'MP सरकार 3 करोड़ मकान बनाएगी', CM मोहन यादव ने किए ये बड़े ऐलान

बसपा के पूर्व MLC हाजी इकबाल पर ED का बड़ा एक्शन, 4440 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -