हिमाचल प्रदेश: कोरोना से छह और संक्रमितों की गई जान, मिले 288 नए मरीज
हिमाचल प्रदेश: कोरोना से छह और संक्रमितों की गई जान, मिले 288 नए मरीज
Share:

शिमला: राज्य में COVID-19 से छह और व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि 288 नए संक्रमित सामने आए हैं. बुधवार को सोलन शहर से 3, कांगड़ा-सिरमौर-ऊना से 1-1 मरीज की मृत्यु हुई है. आईजीएमसी में पांवटा साहिब से उपचार के लिए आए COVID-19 वायरस पीड़ित मरीज ने अपनी जान गँवा दी. मरीज को निमोनिया तथा सांस लेने में दिक्कत के चलते आईजीएमसी रेफर किया था. आईजीएमसी में ही एक सोलन के मरीज की भी मृत्यु हो गई. 

इसके अतिरिक्त सोलन में 2 और व्यक्तियों की मौत हो गई. इनमें एक गर्भवती महिला की परवाणू में मृत्यु हुई, जो बिहार की रहने वाली थी. इसके अतिरिक्त नालागढ़ में एक 45 साल के मरीज की मौत हो गई. दूसरी तरफ ऊना शहर में एक दैनिक समाचार पत्र में कार्यरत 30 साल के मीडिया कर्मी की मौत के पश्चात् रिपोर्ट COVID-19 सकारात्मक आई है. बहडाला के लड़के को बुखार था, तथा शुगर की दिक्कत भी थी. बुधवार प्रातः लड़के की सेहत बिगड़ने पर परिजन उसे क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना ले आए. 

वही नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया. लड़के को चंडीगढ़ ले जाने की तैयारी की जा रही थी, परन्तु इसी मध्य उसने अपनी जान गँवा दी. मौत के पश्चात् लड़के का COVID-19 जांच के लिए सैंपल लिया, जिसे क्षेत्रीय हॉस्पिटल में ही ट्रूनेट मशीन में जांचा गया, जो सकारात्मक आया. अब तय रिपोर्ट के लिए टेस्ट आरटीपीसीआर लैब को भेजा जा रहा है. इसके अतिरिक्त कांगड़ा के धीरा की महिला की मृत्यु हो गई. राज्य में अब तक COVID-19 से 68 व्यक्तियों की जान जा चुकी है. इसी के साथ राज्य में कोरोना के मामलों में दिन-प्रतिदिन नए मामले सामने आ रहे है.

कोरोना: पंजाब में लगातार हो रहा है मृत्युदर में इजाफा, एक दिन में गई 71 की जान

सीएम के एक और विशेष कार्याधिकारी हुए कोरोना संक्रमित

सरकार के सामने आई फ्लोर मैनेजमेंट की चुनौती, सत्र को बढ़ाया जा सकता है आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -