नशे में धुत पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली
नशे में धुत पति ने गर्भवती पत्नी को मारी गोली
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह जौनपुर जिले के सरपतहा थाना क्षेत्र का है. जहाँ के भटौली गांव में रविवार की रात नशे में धुत युवक में गर्भवती पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक जब उसने हत्या की तो उस समय वहां चार वर्षीय पुत्र भी पास में ही था. इस दौरान पिता के इस रूप को देख वह भागकर पास की झाड़ियों में छुप गया. इस मामले में सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बाहर निकाला और आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है. खबर है कि इस हत्या में शामिल तमंचा भी पुलिस को मिल गया है.

पुलिस के अनुसार बच्चे को फिलहाल पुलिस ने अपनी निगरानी में रखा है. मिली जानकारी में बताया गया है कि मृतका के मायके वाले भी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच विवाद को बताया जा रहा है. जी दरअसल भटौली गांव निवासी दीपक का विवाह करीब पांच साल पहले आजमगढ़ के पवई थाना क्षेत्र के सिरजहांपुर निवासी हरिश्चंद्र सिंह की बेटी नेहा(25) के साथ हुआ था.

वहीं दोनों का एक चार साल का बेटा युग भी है. खबर के अनुसार नेहा अभी गर्भवती थी और बीते रविवार देर रात दीपक नशे में धुत होकर घर आया. उसके बाद पति-पत्नी में विवाद हुआ और दोनों के बीच के झगड़े को सुनकर पास में सो रहे बेटे की नींद भी खुल गई. उसके बाद गुस्से में दीपक ने अपने पास मौजूद तमंचा निकाला और नेहा पर गोली चला दी. नेहा की मौके पर ही मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने बच्चे से पूछताछ की तो उसने सब कुछ बताया जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लिया.

ऑनलाइन लूडो खेलने वाले हो जाएं सावधान ! खानी पड़ सकती है जेल की हवा

7 साल की बच्ची को गोद में उठकर ले गया चाचा और फिर...

शादी का झांसा देकर युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -