ब्लेड से गला रेतकर पति ने की पत्नी की हत्या

Jul 29 2019 01:00 PM
ब्लेड से गला रेतकर पति ने की पत्नी की हत्या

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में मीरजापुर से सामने आया है. इस मामले में कछवां थाना क्षेत्र के जमुआरी गांव में रविवार की अपराह्न पति ने अपने ही पत्नी की ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी है और गांव वालों ने आरोपित को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जमुआरी गांव निवासी सूबेदार उर्फ मुन्ना सरोज के घर से रविवार की अपराह्न चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग उसके घर पर पहुंचे तो देखा कि सूबेदार ने अपनी पत्नी सुनीता देवी (38 वर्ष) का ब्लेड से गला रेतकर लहू-लुहान कर दिया था.

वहीं घर पर भीड़ देखने के बाद परिवार के सभी लोग वहां आ गए लेकिन जबतक लोग उसे अलग करते तब तक उसने अपनी पत्नी के गले व चेहरे पर ब्लेड से कई वार कर दिए और उन वारों के कारण पत्नी की मौत हो गई थी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ ग्रामीणों ने उसे पकड़कर उसके हाथ-पैर को बांध पेड़ से बांध दिया और पुलिस को सूचना दी.

वहीं इस मामले में जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रकाश स्वरूप पांडेय, क्षेत्राधिकारी सदर संजय कुमार सिंह व थाना प्रभारी कछवां मनोज कुमार सिंह मौके पर गए और आरोपी को हिरासत में ले लिया. इस मामले में पुलिस ने मृतका के शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

तीन वर्ष की मासूम से कानपुर में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा