बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

Jul 27 2019 11:00 PM
बढ़ती जा रही है आकाशीय बिजली की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का है. इस मामले में भारी बारिश के कारण छत ढहने की दो अलग-अलग घटनाओं में चार साल की लड़की की मौत हो गई और चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए है. वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने आज यानी शनिवार को बताया कि बीते शुक्रवार को खालापर में एक मकान की छत ढह गई जिसमें हुमेरा नाम की लड़की की मौत हो गई जबकि उसकी मां संजीदा (35) और बहन सोफिया (7) गंभीर रूप से घायल हो गई. वहीं आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज चल रहा है.

इस मामले में बात करते हुए यह भी बताया गया है कि एक अन्य घटना में शुक्रवार शाम बारिश के दौरान रतनपुरी गांव में घर की छत गिरने से दयावती (45) और उसका बेटा राम कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए और वहां भी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है. इसी के साथ एक घटना उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के रेवती थानाक्षेत्र से सामने आई है जहाँ आकाशीय बिजली की चपेट में आकर एक लड़की समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई है.

यह सिलसिले बढ़ते ही जा रहे हैं और ऐसी एक के बाद एक लगातार खबरे आ रहीं है जो हैरान कर देने वाली हैं. वहीं आज ही यानी शनिवार को पुलिस ने बताया कि रेवती थानाक्षेत्र के हड़िहांकला गांव में रिश्तेदारी में आयी रोशनी (11) घर के बाहर खड़ी थी और बीते शुक्रवार शाम अचानक तेज बारिश होने लगी और वह आकाशीय बिजली की चपेट में आ गयी. इस मामले में उन्होंने कहा कि रोशनी की मौके पर ही मौत हो गयी है.

तीसरी कक्षा की छात्रा संग टीचर ने की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार

चोरी करते पकड़ा गया चोर तो भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली जान

ट्रेनर बढ़ा रहा था महिला ट्रेनर से नजदीकियां, मालिक को नहीं आया पसंद और...