रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा
रोज नाबालिग लड़की के घर आकर ऑटो चालक करता था रेप, ऐसे हुआ खुलासा
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला पटना से सामने आया है. इस मामले को बिहार की राजधानी पटना के गर्दनीबाग इलाके का बताया जा रहा है जहाँ एक नाबालिग को डरा-धमका कर कई दिनों से दुष्कर्म किया जा रहा था लेकिन अब यह मामला सामने आ गया है. इस मामले के बारे में बात करते हुए महिला थाना में बीते शुक्रवार की रात टेंपो चालक विकास उर्फ विशाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. इसी के साथ ही उसकी गिरफ्तारी के लिए महिला थाना की पुलिस छापेमारी कर रही है और अब इस मामले में जांच लगातार हो रही है. वहीं इस मामले में यह बताया जा रहा है कि आरोपित विकास कुमार उर्फ विशाल टेंपो चलाता है और उसका नाबालिग के घर में हमेशा आना जाना था.

वहीं कभी-कभी वह उसके घर पर रह जाता था और नाबालिग के परिजन काफी गरीब हैं. वहीं बताया जा रहा है कि उसके परिजन जब अपने काम पर जाते थे तो टेंपो चालक घर चला आता था और नाबालिग के साथ कई दिनों से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. इस मामले में बीते शुक्रवार को नाबालिग ने सारी बातें अपने परिजनों को बता दी और इस बारे में जानने के बाद परिजन के होश उड़ गए.

वहीं उसके बाद वह शिकायत लेकर महिला हेल्पलाइन पहुंचे और हेल्पलाइन से महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी जायसवाल को पूरी जानकारी दी गई. जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष ने कार्रवाई शुरू कर दी और अब इस मामले में नाबालिग की मेडिकल जांच के साथ ही न्यायालय में आज बयान दर्ज करवाए जाने की बात सामने आई है.

बहन से भाई ने मांगे शराब के लिए पैसे नहीं देने पर कर दी हत्या

चोरी करते पकड़ा गया चोर तो भीड़ ने पीट-पीटकर ले ली जान

ट्रेनर बढ़ा रहा था महिला ट्रेनर से नजदीकियां, मालिक को नहीं आया पसंद और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -