मायके में पत्नी ने कर ली किसी और से शादी, गुस्से में पति ने उठाया खौफनाक कदम
मायके में पत्नी ने कर ली किसी और से शादी, गुस्से में पति ने उठाया खौफनाक कदम
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह उरई का है. इस मामले में बीते तीन दिवस पूर्व हुयी महिला की हत्या मे पुलिस की गिरफ्त से दूर चल रहे हत्या अभियुक्त को पुलिस ने पकड़ लिया है. वहीं इस बात का खुलासा सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय मे माधौगढ़ क्षेत्राधिकारी राहुल पाण्डेय ने किया.

उन्होंने खुलासे के दौरान कहा कि, ''अरविन्द प्रजापति पुत्र ने तहरीर द्वारा सूचना दी कि उसकी बहन 1 नवम्बर 2019 को रात्रि मे पति, जेठ, जेठानी ने धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी है. इस मामले मे त्वरित कार्यवाही करते हुये थाना माधौगढ़ मे मामला दर्ज कर लिया था. जिसमे पुलिस ने हत्या अभियुक्तों की तलाश जारी कर पति निवासी हरौली थाना माधौगढ़ को जमेरही अब्बल नहर पुल के पास के पास से गिरफ्तार कर लिया गया.''

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा कि ,''अभियुक्त ने बताया कि मैं अपनी पत्नी से परेशान था. वह अपने बच्चों के साथ अपने मायके विरासनी मे रहती थी. मुझे पत्नी ने बताया था कि उसने अन्य व्यक्ति से शादी कर ली थी. जिससे मैं काफी अपमानित महसूस कर रहा था. 1 नवम्बर 2019 की रात्रि मैने बनायी गयी योजना के तहत कुल्हाड़ी से पत्नी की गर्दन पर चार प्रहार कर हत्या कर दी थी.'' वहीं अब पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से आला कत्ल एक अदद कुल्हाड़ी, खून से सने हुये कपड़े, मृतका का मोबाइल बरामद कर लिया है.

इंदौर में आबकारी विभाग को बड़ी सफलता, लग्जरी कार में पकड़ाई शराब की बड़ी खेप

बड़ा भाई ही बन गया छोटे भाई का हत्यारा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दहेज़ के लालच में ससुरालवालों ने ली बहु की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -