प्रेमिका के लिए पति ने की पत्नी और बच्चे की हत्या और फिर...
प्रेमिका के लिए पति ने की पत्नी और बच्चे की हत्या और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. इस मामले में पुलिस ने मां-बेटे की हत्या का खुलासा करते हुए आरोपित पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ हत्या की वारदात को आठ माह पूर्व प्रयागराज घुमाने के बहाने कौशाम्बी में अंजाम दिया गया था और आरोपति पति ने शिनाख्त मिटाने के लिए दोनों का पूरा शरीर तेजाब से जला दिया था. वहीं उसने प्रेमिका से शादी करने की लिए पूरी साजिश रची थी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ कौशाम्बी में 24 दिसम्बर 2018 में एक महिला व बच्चे की हत्या के बाद तेजाब से जलाकर शव मिलने की घटना से Kanpur पुलिस ने पर्दा उठा दिया है.

वहीं पुलिस ने हत्या की वारदात में मृतक महिला के पति के साथ दो भाड़े के हत्यारों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है. इस मामले में बात करते हुए एसपी दक्षिण ने बताया कि ''मछरिया के राजीव नगर में रहने वाले मकदूम प्रसाद विश्वकर्मा ने बेटी सुमन की शादी अमित उर्फ लालू से की थी. दोनों हंसपुरम के राम सिंह के मकान में किराये पर रहते थे. दोनों के छह साल का बेटा निश्चय भी था. अमित कुछ माह पूर्व पत्नी और बेटे को प्रयागराज घुमाने की बात कहकर ले गया था. लौटकर उसने बताया कि दोनों वहां भीड़ में खो गये. इसको लेकर उसने कोखराज थाना में गुमशुदगी दर्ज करा दी है.

मकदूम ने बेटी व नाती की तलाश काफी की, लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला.'' वहीं अपनी पत्नी और बेटे के खो जाने के बाद अमित काफी खुश हो गया और एक युवती से शादी करने की तैयारी करने लगा. वहीं यह बात मृतका के परिवार वालों को शक में डूबा गई और उन्होंने अमित के खिलाफ ही अपहरण करने का मुकदमा दर्ज कराया. उसके बाद जांच में सारा खुलासा हो गया और अब इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

पत्नी को बेहोश कर देवर को भेज दिया कमरे में और खुद बनाने लगा वीडियो...

प्रेमी से मिलने गई प्रेमिका संग 4 लड़कों ने किया रेप

13 साल की बच्ची को कार में बैठा ले गया दरिंदा और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -