करवाचौथ की तैयारी कर रही थी पत्नी, पति ने पीछे से आकर...
करवाचौथ की तैयारी कर रही थी पत्नी, पति ने पीछे से आकर...
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामले थम नहीं रहे हैं. ऐसे में आज जो मामला सामने आया है वह यूपी के झांसी में शहर कोतवाली थाना एरिया के दतिया गेट बाहर कालौनी का है जहाँ करवाचौथ के दिन पति ने पत्नी कीबेरहमी से हत्याकर एक दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. जी हाँ, जहाँ एक ओर पत्नी ने अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखा हुआ था वहीं दूसरी ओर पति ने उसे बेरहमी के साथ मार डाला. खबरों के अनुसार महिला करवाचौथ के पूजन की तैयारी कर रही थी लेकिन उसे क्या मालूम था कि जिस पति के लिए लंबी आयु के लिए व्रत रखा है, वही उसे मौत के घाट उतार देगा.

आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार झांसी के दतिया गेट के पास कॉलोनी में आरोपी सुरेश कुशवाहा अपने परिवार के साथ रहता है ओर बीते कल उसकी पत्नी रूबी शाम के होने वाले पूजन की तैयारियां कर रही थी.

इस दौरान पति सुरेश व पत्नी रूबी के बीच किसी बात को लेकर टकराव हो गया और थोड़ी ही देर में देखते ही देखते टकराव इतना ज्यादा बढ़ा कि पति सुरेश ने आवेग में आकर अपनी पत्नी रूबी को गेंती मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई और सभी हैरान परेशान नजर आए. वहां मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने आरोपी पति सुरेश कुशवाहा को अरैस्ट कर लिया और अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

करवाचौथ के ठीक पहले पति ने सुनी पत्नी की कामुकता भरी आवाजे, गेट खोला तो उड़े होश

करवाचौथ पर गहने दिलवाने का बोल रही थी पत्नी, नहीं माना पति और कर दिया यह काम

करवाचौथ : शादी के बाद पहली बार व्रत रख रहीं हैं तो न रखे, वरना नहीं बचेगा पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -