अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए समलैंगिक पति ने पत्नी का किया ऐसा हाल...
अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए समलैंगिक पति ने पत्नी का किया ऐसा हाल...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, दरअसल यह मामला इंग्लैंड में रहने वाले एक समलैंगिक फार्मासिस्ट का है जिसने ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले बॉयफ्रेंड के साथ नया जीवन शुरू करने के लिए पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी है. वहीं इस मामले में बीते मंगलवार को बताया गया कि मीतेश पटेल ने मई में मिडल्सब्रफ स्थित अपने घर में अपनी पत्नी जेसिका को इनसुलिन देकर अपने सुपरमार्केट के बैग से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी थी और इसे किसी बाहरी द्वारा घर में जबरदस्ती घुसकर उसकी हत्या का नाटक किया था जो अब साफ़ हो गया है.

इस मामले का खुलासा हाल ही में हुआ है. जी हाँ, जासूसों ने पटेल का अपराध कबूल कराने के लिए उसके आईफोन के हैल्थ एप का उपयोग किया था जिसका उपयोग इंग्लैंड में पहले कानूनी सहायता के लिए किया जा सकता था. वहीं इस मामले में पटेल ने जेसिका की हत्या का आरोप नकार दिया था और अपने घर पर एक नाटक रचा था लेकिन अब इस मामले के खुलासा हो गया है. वहीं अदालत में यह मामला नवंबर में खोला था और न्यायाधीशों ने बीते मंगलवार को उसे दोषी करार दिया है.

खबरों के मुताबिक़ मीतेश पटेल का एक व्यक्ति डॉक्टर अमित पटेल के साथ संबंध था जो सिडनी में रहता था. वहीं मीतेश को ऐसा लगता था कि वह उसकी सहायता से जेसिका की मौत के बाद अपना और जेसिका का आईवीएफ बेबी कर सकेगा लेकिन ऐसा हो ना पाया. वहीं इस मामले के बारे में कोर्ट को पता चलते ही उन्होंने मीतेश को सजा सुना दी है.

नशे में पिता ने बेटी के साथ किया यह काम, आगे जो हुआ सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मकानमालिक ने लगाए लड़कियों के कमरे में ख़ुफ़िया कैमरे और फिर...

भारतीय किसानों के लिये आई ये बड़ी खुशखबरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -