पत्नी पर था शक, पति बना हैवान और टूट पड़ा प्राइवेट पार्ट पर
पत्नी पर था शक, पति बना हैवान और टूट पड़ा प्राइवेट पार्ट पर
Share:

कहते हैं कि अगर पति-पत्नी के रिश्ते के बीच शक को जगह मिल जाए तो वह टूट जाता है और फिर जो कुछ भी होता है बहुत बुरा होता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. यह मामला छत्तीसगढ़ के बलोदबाजार-भाटपारा जिले का है जहाँ अवैध संबंधों के शक में आर्म्ड फाॅर्स के जवान ने हैवानियत की हदे पार कर दी और उसने ना सिर्फ अपनी पत्नी के साथ मार पीट की बल्कि उसके प्राइवेट पार्ट में बिजली की तार डाल करंट तक दे डाला. जी हाँ और इसके कारण उसकी पत्नी की मौत हो गई.

आपको बता दें कि दम्पति के दो बच्चे भी हैं और अब पुलिस ने आरोपी जवान को हिरासत में ले लिया है. खबरों के अनुसार “जिस वक्त पीड़िता बाथरूम के अंदर वाशिंग मशीन में कपड़ा धो रही थी, जवान वहां गया और उसे पीटना शुरू कर दिया और जब वह बेहोश होकर गिर पड़ी तो जवान ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर तार के जरिए करंट दिया जिसके कारण पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई.”

पूछताछ के दौरान जवान ने बताया कि, 'उसे यह शक था कि उसकी पत्नी का किसी और मर्द के साथ अफेयर चल रहा है और इस बारे में उसकी पत्नी से बहस भी हुई थी जिसके कारण उसने पत्नी के साथ ऐसा किया.' अब जवान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और उस पर मुकदमा दायर किया गया है.

सो रही थी पत्नी और पति करने लगा गंदा काम, सुबह उठते ही तबाह हुआ सब कुछ

विशेष तेल लगाकर पति बनाता था शारीरिक संबंध, पत्नी ने कहा, 'मुझे दर्द....'

चीखती-चिल्लाती रही पत्नी लेकिन पति को मिटानी थी हवस और फिर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -