विशेष तेल लगाकर पति बनाता था शारीरिक संबंध, पत्नी ने कहा, 'मुझे दर्द....'
विशेष तेल लगाकर पति बनाता था शारीरिक संबंध, पत्नी ने कहा, 'मुझे दर्द....'
Share:

हाल ही में लुधियाना से एक अपराध का मामला सामने आया है जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस घटना के बाद सभी को यकीन नहीं हो रहा है कि कोई पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. जी दरअसल यह घटना लुधियाना की है जहाँ 2 माह की गर्भवती से उसकी इच्छा के विरुद्ध गलत ढंग से सैक्स करने और दहेज के लिए मारपीट करने के आरोप में शिलमापुरी पुलिस ने पीड़िता के पति मनप्रीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस घटना में पीड़िता की सास शरणजीत कौर को भी सह-अभियुक्त बताया गया है लेकिन अभी तक उनकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं हुई है.

खबरों के अनुसार पीड़िता का 2 दिन पहले सिविल अस्पताल में गर्भपात हुआ है और उसका आरोप है कि गर्भावस्था में उसका पति विशेष प्रकार का तेल लगाकर व नशा करने के बाद उसके साथ सेक्स करता था इसके कारण उसे व उसके बच्चे को संक्रमण हो गया और अस्पताल में उसकी जान बचाने लिए डाक्टरों को उसका गर्भपात करना पड़ा. वहीं पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता का कहना है कि उसका विवाह 4 महीने पहले 20 अप्रैल को शिमलापुरी के प्रीत नगर के मनप्रीत सिंह के साथ हुआ था और विवाह के कुछ समय बाद ही उसके पति ने दहेज की मांग शुरू कर दी थी और उसे मारता भी था.

इसी के साथ सेक्सी के वक्त पति मैडीकल नशा करता था और एक विशेष प्रकार का तेल लगता था जिससे उसे तकलीफ होती थी. और फिर उसे संक्रमण हो गया जिसके कारण उसका बच्चा मर गया. एक दिन मजबूर होकर लड़की ने अपनी माता को मैसेज किया जिसके बाद उसके माता-पिता व भाई उसे लेने आए और फिर एक दिन अचानक पीड़िता की तबियत बिगड़ी और उसका गर्भपात हो गया जिसके लिए उसने पति को जिम्मेदार बताया.

देवर-भाभी ने मिलकर किया पड़ोसन का रेप

अपनी पत्नी को देवर के साथ इस तरह देखकर भड़का पति लेकिन फिर..

कपड़े बदल रही भाभी के कमरे में घुस गया देवर और कर लिया दरवाजा बंद...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -