हनीमून पर पति से ने कर डाली ऐसी 'गलती', हो गई दुल्हन की मौत
हनीमून पर पति से ने कर डाली ऐसी 'गलती', हो गई दुल्हन की मौत
Share:

शादी के पश्चात् एक कपल हनीमून मनाने गया था। वे दोनों गोल्फ बग्गी पर सवार होकर एक आईलैंड पर घूमने निकले थे। पति ने यू-टर्न लेने के लिए गाड़ी को मोड़ा तथा वह पलट गई तथा पत्नी की जान चली गई। 29 वर्षीय मारिना मोर्गन, अपने पति रॉबी के साथ एक ड्रीम हॉलिडे पर गए हुए थे। इसी के चलते उनकी बग्गी पलट गई। रॉबी स्वयं इसे चला रहे थे, किन्तु उन्हें कुछ भी नहीं हुआ। जबकि इस घटना में उनकी पत्नी की जान चली गई।

ये घटना आस्ट्रेलिया की है। क्वींसलैंड के हैमिल्टन आइलैंड के व्हिट्संडे बाउलेवार्ड पर यह घटना हुई। मारिना को एक डॉक्टर, एक ऑफ ड्यूटी डेंटिस्ट एवं ऑफ ड्यूटी फायर फाइटर ने बचाने का जी तोड़ प्रयास किया। उन व्यक्तियों ने महिला 35 मिनट तक CPR दिया, किन्तु उन्हें बचाया नहीं जा सका। सिडनी के रहनेवाले इस कपल की शादी 10 दिन पूर्व ही हुई थी। पुलिस इंस्पेक्टर एंथोनी कोवान ने बोला कि यह बेहद दुखद हादसा है। मीडिया से चर्चा में उन्होंने कहा कि खतरनाक ड्राइविंग या शराब के नशे में होने के कोई सबूत नहीं प्राप्त हुए हैं।

आगे पुलिस इंस्पेक्टर ने कहा- ऐसा लग रहा है कि इस प्रकार से वाहनों को चलाने में अनुभव न होने के कारण यह घटना हुई। गाड़ी को बहुत जल्दबाजी में यू-टर्न लेने के लिए मोड़ा गया और वह पलट गई। इंस्पेक्टर एंथोनी ने कहा कि घटना के समय महिला ने सीट बेल्ट नहीं पहना था। उन्होंने ये भी बोला कि रॉबी ने यू-टर्न लिया था, तथा उन्होंने ऐसा इसलिए किया होगा क्योंकि गाड़ी की बैटरी समाप्त हो रही थी तथा उन्हें चार्जिंग प्वाइंट तक लौटना होगा। मैके जिले के क्वींसलैंड एंबुलेंस सर्विस के एक्टिंग डायरेक्टर, ग्रीम मैकइंटायर ने कहा कि पैरामेडिक वहां मिनटों में ही पहुंच गए थे। महिला को कार्डियक अरेस्ट हुआ था। 35 मिनट तक उन्हें CPR दिया गया मगर वे असफल रहें। हैमिल्टन आइलैंड ने बयान जारी कर इस घटना को कंफर्म किया है तथा मृतक महिला और उनके मित्रों के प्रति अपनी संवेदना जताई है।

क्या आप भी करते है ट्रेन में ये काम तो हो जाए सावधान, वरना भुगतना पड़ेगा भारी हर्जाना

करंट से जिंदा जला बुजुर्ग, मौत का मंजर देख दहशत में आए लोग

बस की चपेट में आए बाइक सवार, मौके पर हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -