करंट से जिंदा जला बुजुर्ग, मौत का मंजर देख दहशत में आए लोग
करंट से जिंदा जला बुजुर्ग, मौत का मंजर देख दहशत में आए लोग
Share:

बेतिया: बिहार के बेतिया में घर के दरवाजे पर बैठे वृद्ध पर 11 हजार वोल्ट की हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर गिर गया। दुर्घटना में वृद्ध जिंदा जल गया। मौके पर ही उसकी जान चली गई। हादसा बुधवार प्रातः का है। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। घटना जिले के सिरिसिया थाना इलाके के मुसहरी सेनवरिया पंचायत के वार्ड नंबर 10 के कुर्मी टोला गांव की है। यहां बुधवार तड़के कुर्मी टोला गांव निवासी 65 वर्षीय भुटी प्रसाद पुत्र सीता प्रसाद अपने घर के दरवाजे पर बैठे थे। इसी के चलते 11 हजार वोल्ट का तार टूटकर उनके ऊपर गिर गया। शरीर ने आग पकड़ ली। मौके पर ही तड़प-तड़प कर उनकी मौत हो गई।

वही जब भुटी प्रसाद तार की चपेट में आए तो घर के लोग बाहर आए, किन्तु बिजली का करंट होने के कारण वे कुछ नहीं कर पाए। वृद्ध सबके सामने जिंदा ही जल गए। इस के चलते कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। भुटी प्रसाद के नाती राजन कुमार ने कहा कि 6 वर्ष पूर्व घर के ऊपर से 11 हजार वोल्ट की लाइन का तार खींचा गया है। कई घरों के ऊपर से तार निकला है। परिवार के लोगों ने तार हटाकर साइड में करने के लिए लौरिया के जेई रवि कुमार से बोला, किन्तु किसी ने नहीं सुनी। तार के टूटने लगे करंट के कारण पहले भी 2 व्यक्तियों की जान जा चुकी है।

वही दूसरी तरफ इस सिलसिले में लौरिया जेई से बात करने का प्रयास किया गया, मगर उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया। वहीं, रामनगर एसडीओ राजीव रंजन ने बताया कि वह क्षेत्र मेरे एरिया में नहीं आता है। जबकि उस रामनगर से ही उस क्षेत्र में बिजली की सप्लाई होती है।

बस की चपेट में आए बाइक सवार, मौके पर हुई मौत

पीएम मोदी ने कहा भारतीय अर्थव्यवस्था में होगी रिकॉर्डतोड़ बढ़ोतरी

'कोहली को देखकर दुःख होता है...', विराट को लेकर ये क्या बोल गए कपिल देव ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -