दोस्त ने मारी गोली,पत्नी से अवैध संबंध होने का था शक
दोस्त ने मारी गोली,पत्नी से अवैध संबंध होने का था शक
Share:

दिल्ली - दिल्ली में एक दोस्त के अपने ही दोस्त को गोली मारने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वही आरोपी के पास कट्टा भी पाया गया है. आरोपी का नाम उदयन है. और अवैध संबंध के शक में विवाद के चलते मिल कर बात करने के लिए मिठाई कि दुकान में मिलने वाले थे.

गौरतलब है कि याहिया लाहौरी गेट में गली समोसान फराश खाना में रहता था. और उसकी चितली कब्र क्षेत्र में उसकी कपड़े की दुकान है. वही उदयन फरीदाबाद का रहने वाला है और प्रॉपर्टी डीलर है. याहिया को शक था कि उसकी पत्नी से उदयन के अवैध संबंध हैं. दोनों के बीच इस बात को लेकर कई बार विवाद हो चूका था. जिसके चलते  याहिया पत्नी, मां व साले के साथ चर्च मिशन रोड स्थित महालक्ष्मी मिष्ठान भंडार में आया था. वहीं उसने उदयन को भी बात करने के लिए बुलाया था. जहां दुकान में उनके बीच बहस होने पर याहिया ने कट्टा निकाल कर उदयन पर तान दिया. जिसके बाद उदयन ने कट्टा छीनकर याहिया पर गोली चला दी. दुकान में गोली कि आवाज़ से अचानक अफरा तफरी मच गयी. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

हलाकि गोली मारने के बाद आरोपी पैदल ही गलियों से होते ही मध्य जिले में कमला मार्केट की तरफ भाग गया, लेकिन पेट्रोलिंग में तैनात पुलिसकर्मियों ने उसे दबोच लिया. बता दे की गोली चलने घटना दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं. पुलिस ने वीडियो अपने कब्जे में लिया है. 

नवविवाहिता युवती की दहेज़ के लिए पिटाई, पुलिस से लगाई मदद कि गुहार

स्पा और मसाज पार्लर पर संयुक्त छापा, विदेशी महिलाओं सहित 65 को मुक्त कराया

बिहार में पत्रकार को चाकू मारा, हालत गंभीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -