बेटे कि चाहत में किया घिनौना काम
बेटे कि चाहत में किया घिनौना काम
Share:

गुजरात : आज की दुनिया में भले ही लड़के और लड़कियों में कोई फर्क नहीं रह गया हो, भले वह कंधे से कंधा मिलाकर हर क्षेत्र में तरक्की कर रही हो लेकिन इसके बाद भी समाज में कुछ लोग है जिन्हे बेटे की चाह है. गुजरात के वडोदरा में बेटे की चाहत का एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमे एक व्यक्ति ने अपनी 30 वर्षीय पत्नी की महज इस बात पर हत्या कर दी की उसने बेटे को जन्म नहीं दिया. घटना को अंजाम देने के बाद से हत्या का आरोपी फरार है. पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह घटना 31 मई की आधी रात को गोधरा तालुका के बागीडोल गांव की है. मृतिका महिला का नाम हेतल परमार है. हेतल की छर बेटियां है और वह अपने पति जितेन्द्र के साथ रहती थी. बेटे को जन्म नहीं दे पाने के कारण ससुराल में उसे शारीरिक-मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था. बेटे को जन्म नहीं देने कि बात पर पति-पत्नी में अक्सर विवाद होते रहता था. वारदात के दिन भी पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ. जितेन्द्र ने अपनी पत्नी को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि बेटे को जन्म नहीं दे पाने के कारण उसे जीने का अधिकार नहीं है.

शिकायतकर्ता ने बताया कि बाद में उसने हेतल को कुएं में धक्का दे दिया, जिससे पानी में डुबने के कारण उसकी मौत हो गई. हेतल, खेड़ा जिले की थसरा तालुका के कानथराई गांव की रहने वाली थी. विवाह के बाद अपने पति के साथ वह बागीडोल गांव में रहने लगी थी. हत्या का आरोपी जितेन्द्र घटना के बाद से ही फरार है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -