पत्नी को ज़िंदा जलाकर फरार पति
पत्नी को ज़िंदा जलाकर फरार पति
Share:

उत्तरप्रदेश: दिल्ली के सटे नोएडा एक महिला को ज़िंदा जलाने का मामला सामने आया है.पुलिस को शक है महिला को उसके पति और उसके ससुराल वालो ने मिलकर जलाया है. हालांकि की पुलिस को ससुराल वालो के खिलाफ कोई पुख्ता सबुत हाथ नही लगा है. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस ने बताया कि उन्हें शक है की पीड़िता को उसके पति ने जलाया है तो वही डॉक्टरों का कहना है कि उस लड़की की मौत जिंदा जलाए जाने के डर से लगे शॉक की वजह से हुई. हॉस्पिटल द्वारा जारी किए गए डेथ सर्टिफिकेट के हिसाब से महिला की मौत बीती रात 11.45 पर हुई और उसका अंतिम संस्कार आठ घंटे बाद किया. डॉक्टरों का कहना है कि मृतका की मौत फेफड़ों में हुए इनफेक्शन की वजह से हुई  है तो वही जांच पैनल के डॉक्टरों का कहा है कि लड़की के फेफड़ों और हवा की नली के अंदर जले कण मिले हैं और ऐसा तब होता है जब किसी को ज़िंदा जलाया जाता है 

बता दे कि मृतका को उसके ससुराल वालो ने ज़िंदा जला दिया था और बिना किसी को जानकारी दिए उसका अंतिम संस्कार करने चले गए, वही जब मृतिका के भाई को ससुराल वालो पर शक हुआ तो उसने इसकी जानकारी पुलिस को दी और जब तक पुलिस वहा पहुंची तब तक मृतिका 70-80% जल चुकी थी. मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालो पर आरोप लगाते हुए कहा है कि महिला के पति समेत उसके परिवार के 10 लोगों ने उसका रेप किया और फिर उसके बाद महिला को ज़िंदा जला दिया,  फिलहाल सभी आरोपी फरार चल रहे  हैं. 

निर्भया कांड के बाद पहली बार नाबालिगों को हत्या के लिए मिली उम्रकैद की सजा

मुरैना गैंगरेप में बीजेपी नेता नही है शामिल

फिरौती की रकम ना मिलने पर नाबालिग की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -