हवस की आग ऐसी की भाभी के साथ रंगरेलिया मनानें के लिए पत्नी और 2 बच्चो को ज़िंदा जला दिया
हवस की आग ऐसी की भाभी के साथ रंगरेलिया मनानें के लिए पत्नी और 2 बच्चो को ज़िंदा जला दिया
Share:

सहरसा : जब हवस की आग और अवैध संबंध की चिंगारी भड़कती है तो संवेदनशील से संवेदनशील रिश्ते भी जलकर खाक हो जाते है. ऐसा ही एक मामला बिहार में सामने आया है जहा एक युवक ने अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध की करतूत पर पर्दा डालने के लिए अपनी बीवी और दो बच्चो को ज़िंदा जलाकर मार डाला. बाद में इस वारदात को छिपाने के लिए तीनो के शवो को घर में ही दफ़न कर दिया. पुलिस ने तीनो शवो को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अवैध संबंध के चलते रिश्तो की चिंदिया उधेड़ने वाला यह शर्मनाक मामला सहरसा जिले के सलखुआ थाना क्षेत्र का है. यहां के पुरैनी गांव में एक युवक का अपनी भाभी के साथ अवैध संबंध चल रहा था. आरोपी युवक शादीशुदा और उसके दो बच्चे भी थे इसके बाद भी वह अपनी भाभी के साथ रात गुजरता था. हवस की आग में जल रहे देवर भाभी ने कभी कल्पना भी नही की होगी कि एक दिन उनके इस नापाक रिश्ते का घिनौना सच सबके सामने आ जाएगा.

पत्नी ने जब अपने पति को चचेरे भाई कि पत्नी के साथ रंगरेलिया मानते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया तो घर में विवाद बढ़ने लगा. हर दिन आरोपी युवक और उसकी पत्नी के बीच भाभी के साथ अवैध संबंध को लेकर विवाद होने लगा. एक दिन इसी बात को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि युवक ने अपनी पत्नी और 6 साल के सत्यम व 3 वर्षीय सोनम को घर में बांध दिया और फिर इसके बाद उन्हें ज़िंदा आग के हवाले कर दिया.

इतना ही नही तीनो की लाशो को ठिकाने के लगाने के लिए उन्हें घर में ही दफन कर लिया. पुलिस ने शुक्रवार को घर से तीनो के अधजले शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. मृतिका के भाई की शिकायत पर मामला दर्ज कर 10 लोगो को नामजद आरोपी बनाया गया है.

जब जागी 55 साल के बूढ़े की हवस, बेटी की सहेली को बनाया बच्चे की मां

लड़कियां जब रूम में अकेली होती है तो करती है ऐसा काम, जानकर आपको भी कुछ - कुछ होने लगेगा

कभी अमावस्या तो कभी पूनम के बहाने पत्नी नही बनाने देती संबंध, फिर पति ने अपनाया ये तरीका

मासूम भांजे के सामने मामी एक दिन मामी ने उतर दिए पुरे कपडे, फिर हुआ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -