गेम खेलने की लत ने ले ली बच्चे की जान

Jul 19 2019 09:40 PM
गेम खेलने की लत ने ले ली बच्चे की जान

आजकल अपराध के कई ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में एक मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ रात को मोबाईल पर गेम खेल रहे 19 वर्षीय युवक ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या की. इस मामले में यह बताया गया है कि यह घटना गुरूवार की सुबह पुणे के हवेली तहसील स्थित पेरणेफाटा परिसर में सामने आई और युवक के परिवार ने उसका नेत्रदान किया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि 19 वर्षीय दिवाकर उर्फ संतोष धनपाल माली ने आत्महत्या की है और घटना को लेकर पुलिस ने आकस्मात मौत का मामला दर्ज किया है.

वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ वाघोली स्थित महाविद्यालय में वाणिज्य संकाय से दूसरे साल की पढ़ाई कर रहा संतोष काफी शांत स्वभाव का था और माता पिता को वह एकलौता बेटा था. वहीं इसके पिछले कुछ दिनों से उसे मोबाईल पर गेम खेलने की लत लगी हुई थी और वह देर रात तक गेम खेलता रहता था.

इस मामले में बीते दो दिनों से तो वह महाविद्यालय भी नहीं गया हुआ था और घर में वह माता, पिता और दादी के साथ रहता था. बीते बुधवार को वह अपने कमरे में अकेला ही था और उस समय वह मोबाईल पर गेम खेल रहा था. वहीं खेलते खेलते उसने रस्सी की सहायता से फांसी लगाकर आत्महत्या की. बीते गुरूवार की सुबह उसके माता पिता संतोष को जगाने गए तब जाकर यह घटना सामने आई और उसके बाद इस घटना से शोक का माहौल है.

यूट्यूब देखकर सीखा चोरी करने का तरीका, और माहिर चोर बन गए नाबालिग बच्चे

पत्नी का था किसी और से संबंध, गुस्से में पति ने किया कुछ ऐसा

नाबालिग लड़की की अपहरण कर हत्या, आरोपी गिरफ्तार