पति ने पिटाई के बाद प्रेमी के सामने पत्नी का सिर मुंडा
पति ने पिटाई के बाद प्रेमी के सामने पत्नी का सिर मुंडा
Share:

मध्यप्रदेश/अलीराजपुर : मध्यप्रदेश के अलीराजपुर में एक अजीब सी घटना सामने आई है। अलीराजपुर के कदवाड में रहने वाली 30 साल की नीता जिसके चार बच्चे थे वह अपने पति मकु को छोड़कर छह महीने पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी। पत्नी के जाने से परेशान मकू जैसे-तैसे बच्चों को संभाल रहा था। इसी दौरान दोनों महीनो तक इधर-उधर घूमते रहे और फिर पुनः वही लौटकर पति-पत्नी की तरह साथ में रहने लगे। तथा कुछ दिनों तक उनका सिलसिला यूं ही चलता रहा। 

फिर एक बार जब उसके पति की नजर उन पर पड़ी तो उसने बदला लेने का मन बना लिया उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक योजना के तहत पत्नी की सरेआम खूब पिटाई की और जब भी उसका मन नही भरा तो उसने उसे एक खंबे से बांधकर उसका सर मुंडवा दिया । पीड़िता जैसे तैसे बंधन से मुक्त होकर पुलिस थाने पहुंची व अपने पति के ख़िलाफ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी पुलिस ने उसकी बात तफ्तीश से सुनकर फ़ौरन ही उसके पति पर एक्शन लेते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया, जबकि पति के साथी अभी फरार हैं।

पुलिस फ़िलहाल आरोपी के साथियों तक भी पहुंचने की कोशिश में लगी हुई है। मकु ने बताया कि वह गांव वालो के ताने सुन-सुन कर परेशान हो गया था तथा वह अपनी पत्नी को सबक सिखाना चाहता था और एक बार मौका मिलते ही उसने इस घटना को अंजाम दे दिया। घायल नीता का इंदौर के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है । पुलिस ने आरोपियों पर  354 ए, 323,294 एंव 506 की धारा लगाई है।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -