पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद करंट लगाकर मारा
पति ने पत्नी की बेरहमी से पिटाई के बाद करंट लगाकर मारा
Share:

भागलपुर : पति ने अपने अवैध संबंधों के चलते अपनी पत्नी की बेरहमी से पिटाई कर, करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी, फिर पुलिस को मनगढ़ंत कहानी सुनाने लगा. परिस्थितिजन्य साक्ष्य के अनुसार पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए हत्या की आशंका में पति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने टीएनबी कॉलेज के अर्थशास्त्र अंतिम वर्ष की छात्रा नेहा कुमारी (24) का शव उसके घर से बरामद किया. मृतका के गले, कान व चेहरे पर जख्म के निशान हैं. करंट लगाए जाने के कारण कलाई पर गहरे गड्ढे हो गए हैं. कमरे की दीवारों और पलंग पर कई जगह खून के निशान हैं. सवाल यह हैं कि मुंह में करंट लगने से गाल, गर्दन और कनपटी कैसे कटेगी? यदि करंट से मौत हुई तो खून कैसे निकला? 

दरअसल नेहा अपने पति दिनेश रजक, जेठ और जेठानी के साथ रह रही थी. दिनेश ने बताया कि भैया-भाभी एक दिन पहले से घर से बाहर गए हुए हैं. वह मछली लेने गया था, आने पर नेहा ने दरवाज़ा नहीं खोला तो अनहोनी की आशंका होने पर दरवाजा तोड़ दिया. अंदर प्रवेश करने पर देखा कि बेडरूम में नेहा की क्षत-विक्षत लाश पड़ी थी. पति के मुताबिक लाइट ठीक करने के दौरान नेहा को करंट लगा. नेहा के परिजनों के बयान पर पति दिनेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. नेहा के भाई पीयूष ने बताया कि नेहा की जेठानी जूली की बहन से दिनेश के अवैध संबंध थे, इसी के चलते उसने नेहा की हत्या की है. 

 

सीएम और डीएम के नाम पत्र लिख, सभासद ने लगाई फांसी

मृतका के परिजनों को 92 लाख का मुआवजा

इंदौर - भू-माफियाओं के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -