साथ में शराब पीने के बाद लड़ते थे पति-पत्नी, अब इस हालत में मिली दोनों की लाश
साथ में शराब पीने के बाद लड़ते थे पति-पत्नी, अब इस हालत में मिली दोनों की लाश
Share:

खूंटी: झारखंड के खूंटी से एक हैरतंअगेज घटना सामने आई है यहाँ एक पति ने पहले अपनी पत्नी को कुदाल से काटकर मार डाला। फिर स्वयं भी गले में फंदा लगाकर पेड़ से झूल गया। घटना मुरहू थाना इलाके के केवड़ा पंचायत के रोआवली पीढ़ी टोली गांव की है। मंगलवार प्रातः यहां कुछ गांव के लोगों को 55 वर्षीय मंगा हस्सा पूर्ति का शव कटहल के वृक्ष से लटका मिला। उसी के पास मंगा की पत्नी 50 वर्षीय बिगन हपदगड़ा का शव भी पड़ा हुआ था।

बिगन के शव को पास में एक कुदाल भी पड़ी हुई थी। ग्रामीण यह दृश्य देखकर डर गए। उन्होंने इसकी खबर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरभिंक तहकीकात में सामने आया कि पति ने पहले पत्नी पर कुदाल से हमला करके उसे मौत के घाट उतारा। फिर पेड़ से फंदा लगाकर उसने खुदखुशी कर ली।

गांव के लोगों ने बताया कि दंपति शराब पीने का आदी थी। इस बात का पता पूरे गांव को था। दोनों रोज पहले साथ में शराब पीते थे। फिर खूब लड़ते-झगड़ते थे। दंपति के रिश्तेदारों से पुलिस ने बात की तो पता चला कि मंगा अपनी पत्नी को लेकर उसके मायके जाने के लिए सोमवार शाम को निकला था। मगर वे वहां पहुंचे नहीं। अगले दिन यानि मंगलवार को दोनों की लाश गांव के समीप जंगल से मिलीं। कुदाल पर मंगा के हाथ के निशान पाए गए हैं। फिलहाल पुलिस इसे हत्या के पश्चात् खुदखुशी का मामला मानकर चल रही है। किन्तु दूसरे एंगल से भी इस मामले की तहकीकात की जा रही है।

BJP का झंडा लगाया तो कांग्रेसी ने कर दी शख्स की हत्या, 19 साल तक कानून को देता रहा चकमा, पोल खुलते ही मिली ये सजा

तेज रफ्तार बाइक ने ASI को मारी टक्कर, हुई मौत

थाने के सामने 2 व्यक्तियों ने मिट्टी तेल डालकर की आत्मदाह की कोशिश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -