एक साथ फंदे पर झूले पति-पत्नी, जानिए पूरा मामला
एक साथ फंदे पर झूले पति-पत्नी, जानिए पूरा मामला
Share:

भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ एक पति-पत्नी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। विशेष बात यह है कि पत्नी ने अपनी ससुराल में फांसी लगा ली, तो पति ने भी अपने ससुराल जाकर फांसी लगा ली। खबर मिलने पर दोनों जगह पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।

घटना महावीर नगर की है। प्राप्त खबर के अनुसार, यहां के रहने वाले छोटे लाल कुशवाहा एवं उनकी पत्नी रोशनी कुशवाहा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ। फिर पत्नी ने फांसी लगा ली। फिर छोटे लाल कुशवाहा ने भी इटावा रोड स्थित अपने ससुराल जाकर वृक्ष पर फांसी लगा ली। आपको बता दें कि छोटे लाल के ससुराल पक्ष के लोग सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल में ही रहते हैं तथा यहीं काम करते हैं। छोटे लाल का शव वृक्ष पर लटका देखकर ससुराल पक्ष के लोग विलाप करने लगे तथा इसकी खबर पुलिस को दी।

मृतकों के घरवालों ने बताया कि दोनों पति-पत्नी के बीच बच्चे को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी बात को लेकर झगड़ा बढ़ता गया तथा दोनों ने फांसी लगाकर जान दे दी। वहीं, छोटे लाल की मौत की तहकीकात सिटी कोतवाली पुलिस कर रही है। वहीं, जबकि रोशनी की मौत की तहकीकात देहात थाना पुलिस कर रही है। मामले में सिटी कोतवाली के टीआई शिव सिंह यादव ने बताया कि इटावा रोड पर स्थित सरस्वती शिशु मंदिर में एक शख्स ने फांसी लगा ली है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर घरवालों के सुपुर्द कर दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के पश्चात् मृतक के परिजनों से बयान लेंगे।

4 महीने के जुड़वां बच्चों को बाप ने दी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

स्कूल में 4 वर्षीय मासूम के साथ हुई छेड़खानी, जाँच में जुटी पुलिस

बजरंग दल के नेताओं और साधुओं की हत्या का मिला था टास्क, एक हिन्दू का गला काट PAK भेजा वीडियो, आतंकी नौशाद और जगजीत के खिलाफ चार्जशीट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -